”हैप्‍पी एंडिंग” में गोविंदा ने लगाये ”जी फाड के” ठुमके, क्लिक करें

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा की आगामी फिल्‍म ‘हैप्‍पी एंडिंग’ का गाना रिलीज हो गया है. इस गाने में गोविंदा ने जमकर डांस किया है. फिल्‍म में सैफ अली खान और इलियाना डी क्रूज भी मुख्‍य भूमिका में है. बोल्ड सीन्‍स की वजह से चर्चे में रही फिल्म ‘हैप्पी एंडिंग’ का गोविंदा गाना रिलीज हो गया है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 22, 2014 4:24 PM

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा की आगामी फिल्‍म ‘हैप्‍पी एंडिंग’ का गाना रिलीज हो गया है. इस गाने में गोविंदा ने जमकर डांस किया है. फिल्‍म में सैफ अली खान और इलियाना डी क्रूज भी मुख्‍य भूमिका में है. बोल्ड सीन्‍स की वजह से चर्चे में रही फिल्म ‘हैप्पी एंडिंग’ का गोविंदा गाना रिलीज हो गया है.

गोविंदा के इस नए गाने के बोल है ‘जी फाड़ के’. ये आपको नब्‍बे के दशक की कुर्ता फाड़ गानों की याद दिलाएगी. दिव्या कुमार और शैफाली ने इस गाने को अपने सुरों से सजाया है. वहीं बोल लिखे हैं आशीष पंडित और म्यूजिक दिया है सचिन जिगर ने.

गोविंदा अपने डांस से दर्शकों के बीच छाए रहते है. अस्‍सी-नब्‍बे के दशक में उन्‍होंने अपने डांस से सबको अपना दीवाना बना दिया था. फिल्म हैप्पी एंडिंग को डायरेक्ट किया है राज निदिमोरू और कृष्णा डीके ने. 21 नवंबर को यह फिल्‍म सिनेमाघरों में आ रही है.

Next Article

Exit mobile version