डायरेक्‍टर शाद अली का अली जाफर को खास गिफ्ट

मुंबई :किल दिल की शूटिंग के दौरान अली जफर, रणवीर सिंह, परिणीति चोपड़ा और गोविंदा की ट्यूनिंग कमाल की थी और उनकी यही केमिस्ट्री फिल्म के ट्रेलर में भी बखूबी नजर आती है. पैक-अप के बाद पूरी कास्ट आग जला कर उसके ईर्द-गिर्द बैठ कर खूब गप्पें मारा करती थी. यह बातें सुबह तड़के तक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 16, 2014 3:26 AM

मुंबई :किल दिल की शूटिंग के दौरान अली जफर, रणवीर सिंह, परिणीति चोपड़ा और गोविंदा की ट्यूनिंग कमाल की थी और उनकी यही केमिस्ट्री फिल्म के ट्रेलर में भी बखूबी नजर आती है. पैक-अप के बाद पूरी कास्ट आग जला कर उसके ईर्द-गिर्द बैठ कर खूब गप्पें मारा करती थी. यह बातें सुबह तड़के तक चलती थीं.

अली उनके लिए गाने गाते थे और बाकी के लोग उनका साथ देते थे. अली उनके लिए पुराने क्लासिक गाने गाते थे. अली बताते हैं, किल दिल की शूटिंग के दौरान की मेरी यादें हमेशा मेरे साथ रहेंगी. कास्ट और क्रू का हर बंदा हमारे रोज के दिन को खास बना दिया करता था. हमारे साथ ऐसे भी लोग थे जो म्यूजिक को लेकर क्र ेजी थे और किसी न किसी स्तर पर उससे गहराई तक जुड़े हुए थे.

कई बार तो देर रात तक हम गाने गाते रहते और फिर कुछ देर आराम करने के बाद ही शूटिंग के लिए सेट पर पहुंच जाते थे. इतना ही बल्किडायरेक्टर शाद ने अली जफर को एक गिटार भी गिफ्ट किया. अली बताते हैं, शाद के साथ काम करना वाकई कमाल है. वे किसी को भी ऐसा एहसास नहीं होने देते कि वह उनके साथ काम कर रहे हैं. मैं लकी हूं कि शाद के रूप में मुझे नया दोस्त मिला. मैं अब भी उनका गिटार अपने साथ लेकर घूम रहा हूं.

Next Article

Exit mobile version