कपिल शर्मा का बडा धमाका,बडे पर्दे पर सिमरन संग आएंगे नजर

जानेमाने कॉमेडियन कपिल शर्मा बॉलीवुड फिल्‍म में एंट्री करने जा रहें है. फिल्‍म में कपिल पूर्व मिस इंडिया सिमरन कौर से इश्‍क लडाते नजर आएंगे. फिल्‍म का निर्दशन अब्‍बास-मस्‍तान करने जा रहें है. कपिल शर्मा कलर टीवी पर प्रसारित होनेवाले ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ से पहचाने जाते है. इस शो को दर्शक खासा पसंद करते […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 15, 2014 5:33 PM

जानेमाने कॉमेडियन कपिल शर्मा बॉलीवुड फिल्‍म में एंट्री करने जा रहें है. फिल्‍म में कपिल पूर्व मिस इंडिया सिमरन कौर से इश्‍क लडाते नजर आएंगे. फिल्‍म का निर्दशन अब्‍बास-मस्‍तान करने जा रहें है. कपिल शर्मा कलर टीवी पर प्रसारित होनेवाले ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ से पहचाने जाते है. इस शो को दर्शक खासा पसंद करते है.

इस फिल्‍म के लिए निर्देशक एक ऐसी अभिनेत्री की तलाश कर रहें थे जो ग्‍लैमरस भी हो और जिसे पंजाबी फिल्‍मों का ज्ञान हो. सिमरन ने अभी तक अपने करियर में एक तेलुगू और दो पंजाबी फिल्मों में अभिनय किया है. उन्होंने हाल ही में फिल्म ‘कुकू माथुर की झंड हो गई’ में भी काम किया था.

वहीं सिमरन का कहना है कि वे कपिल शर्मा के साथ काम करने को लेकर खासा खुश है. बॉलीवुड की कई नामचीन हस्तियां अपनी फिल्‍म के प्रमोशन के लिए इस शो में आते है. इस शो को दर्शकों का जबरदस्‍त रिस्‍पांस मिल रहा है. इस हफत प्रसारित होनेवाले इस शो में इसबार फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ की टीम शिरकत करेगी.

फिल्‍म के प्रमोशन के लिए शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, विवान शाह,अभिषेक बच्‍चन,बोमन ईरानी और सोनू सूद कॉमेडी के इस मंच पर नजर आनेवाले है. इससे पहले सदाबहार अभिनेत्री रेखा ने इस मंच पर शिरकत की थी. अपने शो में तो कपिल दर्शकों के दिलों में राज करते है अब देखना दिलचस्‍प होगा कि बडे पर्दे पर दर्शक उन्‍हें कितना पसंद करते है.

Next Article

Exit mobile version