”कॉमेडी नाइट्स” में मनेगा ”हैप्‍पी न्‍यू ईयर”,शाहरुख, दीपिका,फराह और…

कलर्स चैनल का बहुचर्चित शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में तकरीबन सभी कलाकार अपने फिल्‍म के प्रमोशन के लिए जाते है. शो के सेट पर कपिल अपनी बातों से सबको हंसाते और गुदागुदाते है. फैंस अपने फेवरेट कलाकारों से सवल पुछते है और स्‍टेज पर आकर ठुमके भी लगाते है. इसी शो में फिल्‍म ‘हैप्‍पी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 12, 2014 3:56 PM

कलर्स चैनल का बहुचर्चित शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में तकरीबन सभी कलाकार अपने फिल्‍म के प्रमोशन के लिए जाते है. शो के सेट पर कपिल अपनी बातों से सबको हंसाते और गुदागुदाते है. फैंस अपने फेवरेट कलाकारों से सवल पुछते है और स्‍टेज पर आकर ठुमके भी लगाते है. इसी शो में फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ के प्रमोश के लिए शाहरूख खान, दीपिका पादुकोण, बोमन ईरानी, निर्देशक फराह खान, विवान शाह और अभिषेक बच्‍चन आज प्रसारित होने वाले एपिसोड में नजर आनेवाले है.

फराह खान ने इस फिल्‍म के बारे में बताया कि मैंने सौ लडकों का इंटरव्‍यू लिया था और उसके बाद विवान शाह को चुना था. विवान इस रोल के लिए फिट बैठ रहे थे. फराह ने आगे बताया कि यह फिल्‍म दर्शकों को पसंद आएगी और उन्‍‍हें खुशी देगी. फिल्‍म की स्‍टोरी अच्‍छी है. सभी ने फिल्‍म के लिए बहुत मेहनत की है.

सेट पर शाहरुख खान, सोनू सूद और अभिषेक बच्‍चन की दादी के साथ मस्‍ती की. दादी तो बेहद खुश होगी क्‍योंकि एकसाथ उनके मंच पर इतने सारे कलाकार जो आए है. कपिल हमेशा दादी को डांटता है कि वो शराब ने पीया करें लेकिन दादी कैसे मान सकती है. दर्शकों की पसंद गुत्‍थी और शाहरुख ने भी सेट पर जमकर मस्‍ती की. गुत्‍थी ने अभी कुछ दिनों पहले मंदिरा बेदी की डिजाइन की हुई साडी को पहनकर रैंपवॉक भी किया था. पिंक साडी और माथे पर बडी से बिंदी लगाकर उन्‍होंने रैंपवॉक किया था.

‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ 24 अक्‍टूबर को सिनेमाघरों में आ रही है. फिलम के गानों को दर्शकों ने खासा पसंद किया है. साथ ही ये छः कलाकार जी टीवी पर प्रसारित होनेवाले कार्यक्रम ‘दिल से नाचे इंडियावाले’ के जज भी बने है. इसमें प्रतिभागियों को ऐसे डांस करना है जैसा डांस वे बेहद खुश होने पर करते है.

Next Article

Exit mobile version