ये क्‍या ”धूम 3” के चोर आमिर, ”पीके” के पुलिस बन गये…

बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान ने अपनी आगामी फिल्‍म ‘पीके’ का चौथा पोस्‍टर रिलीज कर दिया है. इस पोस्‍टर में आमिर के साथ संजय दत्‍त भी है. दोनों ने ही राजस्‍थानी पारंपरिक कपडे पहने है और हाथों में बैंड लिए हुए है. आमिर ने ट्वीट किया है कि,’हमरा फिरेन.. उका नाम है भैरो, लेकिन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 17, 2014 1:50 PM

बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान ने अपनी आगामी फिल्‍म ‘पीके’ का चौथा पोस्‍टर रिलीज कर दिया है. इस पोस्‍टर में आमिर के साथ संजय दत्‍त भी है. दोनों ने ही राजस्‍थानी पारंपरिक कपडे पहने है और हाथों में बैंड लिए हुए है.

आमिर ने ट्वीट किया है कि,’हमरा फिरेन.. उका नाम है भैरो, लेकिन हम उका बुलावत है भाया’. इससे पहले वाले पोस्‍टर में आमिर पुलिस की ड्रेस में नजर आए थे. आमिर ने ढ़ीली-ढ़ाली पैंट को कमर के ऊपर चढ़ाकर उसे बेल्ट से बांध रखा था. आमिर खान ने अपना ट्रांजिस्टर भी लटका रखा था.

https://twitter.com/aamir_khan/status/512112058133778432

अपने फैंस को हैरान करने के लिए कल आमिर ने तीसरी पोस्टर लॉन्च किया था. जिसमें आमिर खान के साथ संजय दत्त भी खड़े नजर आए थे. तीसरे पोस्टर के साथ भी आमिर ने एक ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘फिर टुकुर-टुकर देखत हो? ये हम नहीं हूं, ये हमरा फि-रंड है, भैरो सिंह. इनकी भेंट करो, हम आ रहा हूं’.

आमिर इन नए पोस्‍टरों से लगातार दर्शकों को हैरान कर रहें है. ऐसा लगता है कि ये फिल्‍म ट्रांजिस्टर और बैंड के इर्द-गिर्द घूमती कहानी है. आमिर ने हर पोस्‍टर में ट्रांजिस्टर और बैंड को छोडा नहीं है. कहानी इसी से कहीं न कहीं जुडी हुई है.

राज कुमार हिरानी की य‍ह फिल्‍म 19 दिसंबर को सिनेमाघरों में आ रही है. तभी पता चल पाएगा इप पोस्‍टरों के पीछे छुपा राज क्‍या है. दर्शक भी पोस्‍टरों को देखकर फिलम की कहानी गेस करते रहिए और इंतजार करते रहिए 19 दिसंबर का.

Next Article

Exit mobile version