5 साल बाद ”जज्‍बा” के साथ कमबैक करेगी ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन

बच्‍चन बहु ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने आखिरकार कमबैक करने का फैसला कर लिया है. ऐश्‍वर्या संजय गुप्‍ता की फिल्‍म ‘जज्‍बा’ में काम करने वाली है. इससे पहले ऐश ने श्रीराम राघवन की फिल्‍म ‘बदलापुर’ को रिजेक्‍ट कर चुकी है. खूबसूरत आंखों वाली ऐश 5 साल के बाद फिर से बॉलीवुड में पांव रख रही है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 8, 2014 1:21 PM

बच्‍चन बहु ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने आखिरकार कमबैक करने का फैसला कर लिया है. ऐश्‍वर्या संजय गुप्‍ता की फिल्‍म ‘जज्‍बा’ में काम करने वाली है. इससे पहले ऐश ने श्रीराम राघवन की फिल्‍म ‘बदलापुर’ को रिजेक्‍ट कर चुकी है.

खूबसूरत आंखों वाली ऐश 5 साल के बाद फिर से बॉलीवुड में पांव रख रही है. मां बनने के बाद ऐश की खूबसूरती और वजन को लेकर काफी चर्चाएं उडी थी. लेकिन ऐश इन अफवाहों से दूर रही और अपने बेबी के हेल्‍थ पर ध्‍यान दिया.

मिस वर्ल्‍ड ऐशवर्या राय ने केनास फिल्‍म फेस्विल में रेड कारपेट पर चलना उनलोगों के लिए मुंहतोडढ जवाब था जिन्‍होंने उनके फिगर को लेकर अफवाहें उडाई थी.

ऐश ने सबको बता दिया कि वह अभी भी फिल्‍मों में आराम से कमबैक कर सकती है. वाकई ऐश के प्रशंसक उनकी फिल्‍म का बेसब्री इंतजार करेंगे. उनकी एक्टिंग के लोग अभी भी कायल है.

Next Article

Exit mobile version