डबल रोल में सनी करेगी तुषार संग रोमांस…

बॉलीवुड अभिनेता तुषार कपूर अपनी अगली फिल्म में हॉट बेबी सनी लियोन के साथ नजर आएंगे. इस फिल्‍म को लेकर तुषार खासा उत्‍साहित है. मिलाप झावेरी की यह फिल्म एक ‘सेक्स कॉमेडी’ है. इसका नाम ‘मस्तीजादे’ है. इसकी शूटिंग रविवार से शुरू हो गई है. सनी लियोन के प्रति तुषार कपूर की दीवानगी ‘शूट आउट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 7, 2014 2:01 PM

बॉलीवुड अभिनेता तुषार कपूर अपनी अगली फिल्म में हॉट बेबी सनी लियोन के साथ नजर आएंगे. इस फिल्‍म को लेकर तुषार खासा उत्‍साहित है. मिलाप झावेरी की यह फिल्म एक ‘सेक्स कॉमेडी’ है. इसका नाम ‘मस्तीजादे’ है. इसकी शूटिंग रविवार से शुरू हो गई है.

सनी लियोन के प्रति तुषार कपूर की दीवानगी ‘शूट आउट एट वडाला’ के दिनों से ही है. इस फिल्म के लिए सनी ने एक भड़काऊ आइटम डांस किया था. कहा जाता है कि इस गाने की शूटिंग के दौरान जब सनी सेट पर होती थीं, तो तुषार कपूर लंच के लिए ब्रेक भी नहीं लेते थे.

तुषार ने ही संजय गुप्ता और एकता कपूर से रिक्‍वेस्‍ट की थी कि वे इस गाने के लिए सनी लियोन को लें. एकता और संजय दोनों ने तुषार की बात मानते हुए सनी लियोन को इस गाने के लिए साइन कर लिया. सनी लियोन ने अपनी नई फिल्म के लिए दुआ मांगी है.

अब एक बार फिर मस्तीजादे के बहाने सनी लियोन के साथ काम करने को लेकर तुषार कपूर की मानो मन की मुराद पुरी हो गई. तुषार और सनी क्‍या कमाल दिखा पाते है यह तो फिल्‍म ही बताएगी.

Next Article

Exit mobile version