…तो राजकुमार संग रोमांस करने को तैयार हो गई हेमा

बॉलीवुड की डीम गर्ल हेमा मालिनी रमेश सिप्‍पी की आने वाली एक फिल्‍म ‘शिमला मिर्च’ में अपनी उम्र से काफी छोटे एक्‍टर राजकुमार राव के साथ पर्दे पर रोमांस करते नजर आने वाली हैं. खबर है कि शोले फिल्‍म की बसंती ने अपनी आने वाली फिल्‍म में इस तरह के रोल करने से पहले तो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 25, 2014 1:32 PM

बॉलीवुड की डीम गर्ल हेमा मालिनी रमेश सिप्‍पी की आने वाली एक फिल्‍म ‘शिमला मिर्च’ में अपनी उम्र से काफी छोटे एक्‍टर राजकुमार राव के साथ पर्दे पर रोमांस करते नजर आने वाली हैं. खबर है कि शोले फिल्‍म की बसंती ने अपनी आने वाली फिल्‍म में इस तरह के रोल करने से पहले तो साफ मना कर दिया था. लेकिन फिल्‍म के निर्देशक रमेश सिप्‍पी के द्वारा मनाए जाने पर वो मान गईं.

बताया जाता है कि शोले फिल्‍म के निर्देशक रमेश सिप्‍पी एक फिल्‍म बनाने बनाने जा रहे हैं जिसका नाम शिमला मिर्च रखा गया है. इस फिल्‍म के मुख्‍य किरदारों में हेमा मालिनी, राजकुमार रव, और रकुलप्रीत हैं. फिल्‍म की कहानी एक ऐसे युवक की है जो मां और बेटी दोनों से प्‍यार करने लगता है. इस फिल्‍म में यह किरदार राजकुमार राव निभा रहे हैं. जबकि हेमा फिल्‍म में रकुल प्रीत की मां की भूमिका में दिखने वाली हैं.

जानकारी के मुताबिक जब शुरुआत में रमेश सिप्‍पी ने हेमा को फिल्‍म की कहानी बताई तो उन्‍होंने फैरन इस भूमिका को निभाने के लिए ना कर दिया था. हेमा का मानना हौ कि अब इस तरह की भूमिका उनपर सूट नहीं करती हैं. लेकिन फिल्‍म निर्देशक रमेश्‍ा सिप्‍पी ने उन्‍हें यह कहकर मना लिया कि यह फिल्‍म उस तरह की सस्‍ती फिल्‍म नहीं है. सिर्फ इसका कटेंट ही थोडा बोल्‍ड है.

Next Article

Exit mobile version