ब्रिटिश नाटक में अभिनय करेंगी शबाना आजमी

मुंबई : लोकप्रिय अभिनेत्री शबाना आजमी ब्रिटिश रंगमंच कंपनी रिफको आर्ट्स के आगामी नाटक ‘हैप्पी बर्थडे सुनीता’ में अभिनय करने के वास्ते दो महीने के लिए लंदन जा रही हैं. ब्रायन सेवरी और परवेश कुमार इस नाटक का निर्देशन करेंगे. 63 वर्षीय अभिनेत्री इस नाटक में एक विशुद्ध, मध्यमवर्गीय पंजाबी गृहिणी की भूमिका अदा करेंगी. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 25, 2014 8:23 AM

मुंबई : लोकप्रिय अभिनेत्री शबाना आजमी ब्रिटिश रंगमंच कंपनी रिफको आर्ट्स के आगामी नाटक ‘हैप्पी बर्थडे सुनीता’ में अभिनय करने के वास्ते दो महीने के लिए लंदन जा रही हैं.

ब्रायन सेवरी और परवेश कुमार इस नाटक का निर्देशन करेंगे. 63 वर्षीय अभिनेत्री इस नाटक में एक विशुद्ध, मध्यमवर्गीय पंजाबी गृहिणी की भूमिका अदा करेंगी.

आजमी ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘रिफको आर्ट्स की ‘हैप्पी बर्थडे सुनीता’ में अभिनय करने के लिए ब्रिटेन की 2 महीने की यात्रा पर रवाना होने में थोडा ही वक्त बचा है. मुझे शुभकामनाएं दीजिए दोस्तों.’’

रिफको आर्ट्स ने इससे पहले ‘ब्रिटेन्स गॉट भांगडा’, ‘ब्रेक द फ्लोरबोर्ड्स’ और ‘डिरेंज्ड मैरिज’ जैसे नाटक बनाये हैं. इस नाटक में शबाना आजमी के साथ अमित चाना, रशैल फ्लॉयड, क्लारा इंद्राणी और गोल्डी नोटाय भी अहम किरदारों में हैं.

Next Article

Exit mobile version