रोहित की ”हम” में शाहरुख करेंगे जुम्‍मा-चुम्‍मा

‘सिंघम रिटर्न्‍स’ की कामयाबी के बाद अब निर्देशक रोहित शेट्टी अपनी अगली फिल्‍म के लिए तैयारी शुरु कर रहे हैं. सिंघम में जबरदस्‍त मार-धार और एक्‍शन सीन्‍स से चारों ओ चर्चा में आने के वाले निर्देशक रोहित शेट्टी अब अपनी अगली फिलम की तैयारी में लग चुके हैं. खबरें आ रही है कि रोहित शेट्टी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 19, 2014 3:42 PM

‘सिंघम रिटर्न्‍स’ की कामयाबी के बाद अब निर्देशक रोहित शेट्टी अपनी अगली फिल्‍म के लिए तैयारी शुरु कर रहे हैं. सिंघम में जबरदस्‍त मार-धार और एक्‍शन सीन्‍स से चारों ओ चर्चा में आने के वाले निर्देशक रोहित शेट्टी अब अपनी अगली फिलम की तैयारी में लग चुके हैं. खबरें आ रही है कि रोहित शेट्टी एक बार फिर अपनी फिल्‍म में किंग खान को कास्‍ट करने वाले हैं.

शाहरुख के साथ रोहित ने ‘चेन्‍नई एक्‍स्‍प्रेस’ पिछले साल बनाई थी. इस फिल्‍म ने भी बाक्‍सऑफिस पर अच्‍छी कमाई की थी. रोहित ने इस बात को सिरे से खारिज कर दिया कि वो ‘चेन्‍नई एक्‍सप्रेस’ का सिक्‍वल बनाने वाले हैं. यह फिल्‍म एक दक्षिण भारतीय लडकी और उत्‍तर भारतीय लडके के प्रेम कहानी पर आधारित थी. इस फिल्‍म के लीड रोल में शाहरुख खान और बॉलीवुड ब्‍यूटी दीपिका पादुकोण थीं.

सूत्रों की माने तो रोहित शेट्टी अमिताभ बच्‍चन अभिनित फिल्‍म ‘हम’ का रीमेक बनाने की घोषणा की है. इसमें शाहरुख खान के साथ सिद्धार्थ मल्‍होत्राए बरुण धवण मुख्‍य भूमिकाओं में दिखने वाले हैं. फिलम में शाहरुख बिग बी की भूमिका में दि‍खेंगे. हालांकि इस बात की अभी अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है.

गौरतलब है कि साल 1991 में मुकुल एस आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका में अमिताभ बच्‍चन, रजनीकांत, गोविंदा, डैनी, किमी काटकर, कादर खान और शिल्पा शिरोड़कर थे.

Next Article

Exit mobile version