ईंजन की सीटी में मारो बम डोले…

मुंबई:सोनम कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म खूबसूरत को लेकर काफी उत्साहित हैं. इस फिल्‍म का एक गाना ‘ईंजन की सीटी’ लोगों के जुबान पर चढ चुका है. इस फिल्म के प्रमोशन में सोनम काफी व्यस्त हैं. इस सिलसिले में वे विभिन्न टीवी शो जैसे कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और एंटरटेनमेंट के लिए कुछ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 15, 2014 6:51 AM

मुंबई:सोनम कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म खूबसूरत को लेकर काफी उत्साहित हैं. इस फिल्‍म का एक गाना ‘ईंजन की सीटी’ लोगों के जुबान पर चढ चुका है. इस फिल्म के प्रमोशन में सोनम काफी व्यस्त हैं.

इस सिलसिले में वे विभिन्न टीवी शो जैसे कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा के सेट पर भी पहुंची. खबरों की माने तो इन सब काम को वे अपनी बैक की प्रॉब्लम के बावजूद अंजाम दे रही है.

डॉक्टर ने उन्हें बेड रेस्ट करने की सलाह दी है लेकिन सोनम अपने प्रोफेशनलिज्म की वजह से मान ही नहीं रही हैं. वे नहीं चाहतीं कि फिल्म के प्रमोशन पर इसका असर न पड़े इसलिए वे इन दिनों अपने डॉक्टर की देख-रेख में फिल्म प्रमोशन कर रही हैं. खूबसूरत 19 सितंबर को रिलीज होने जा रही है.

यूं तो सोनम को चाहने वालों का एक खास वर्ग हैं लेकिन उनके अभिनय के कायल हा वर्ग के लोग हैं. चाहे वह कॉमेडी रोल हो या गंभीर अपने किरदार में वे खुद को ढाल लेतीं हैं. अब देखना है कि उनकी यह फिल्‍म लोगों को कितनी पसंद आती है.

Next Article

Exit mobile version