”Guilty” में काम करने से इंकार करने वाले हीरो पर आता था गुस्सा : नरेन

मुंबई : नेटफ्लिक्स की फिल्म ”गिल्टी” का ट्रेलर जारी होने के मौके पर मंगलवार को फिल्म निर्माता रुचि नरेन ने कहा कि इस फिल्म का ऑफर ठुकराने वाले अभिनेताओं पर उन्हें गुस्सा आता था. इसके बारे में निर्माता करण जौहर ने कहा था कि शायद एक महिला निर्देशक होने के चलते कुछ अभिनेता इसमें काम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2020 10:41 AM

मुंबई : नेटफ्लिक्स की फिल्म ”गिल्टी” का ट्रेलर जारी होने के मौके पर मंगलवार को फिल्म निर्माता रुचि नरेन ने कहा कि इस फिल्म का ऑफर ठुकराने वाले अभिनेताओं पर उन्हें गुस्सा आता था. इसके बारे में निर्माता करण जौहर ने कहा था कि शायद एक महिला निर्देशक होने के चलते कुछ अभिनेता इसमें काम करने से बच रहे थे.

करण जौहर के बैनर तले बनी ”गिल्टी” में कियारा आडवाणी एक छोटे शहर से आई लड़की का किरदार निभा रही हैं जोकि कॉलेज के एक मशहूर लड़के पर बलात्कार का आरोप लगाती है और इसके बाद घटना की सच्चाई के कई पहलू सामने आते हैं.

फिल्म का ट्रेलर जारी होने के मौके पर रुचि ने याद किया कि कैसे एक महिला फिल्म निर्देशक होने के नाते उन्हें हीरो तलाशने के लिए संघर्ष करना पड़ा. उन्होंने कहा, ” हम फिल्म के लिए कलाकारों की तलाश कर रहे थे और बहुत सारे अभिनेताओं ने काम करने से मना कर दिया. मैं बहुत गुस्सा थी.”

रुचि ने कहा कि मैं करण से इस बारे में बात कर रही थी और वह मुझसे बोले कि फिल्म बहुत अच्छी है और उन लोगों के मना करने का कोई ठोस कारण नहीं है. उन्होंने बताया कि करण ने कहा था कि आपका काम भी अच्छा है लेकिन मुझे ऐसा लग रहा है कि शायद महिला निर्देशक के साथ काम करने में वे सहज महसूस नहीं कर रहे हैं. फिल्म 6 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

Next Article

Exit mobile version