VIDEO : सैफ अली खान का Ole Ole गाना रिलीज, फैंस बोले- जबरदस्‍त

सैफ अली खान की फिल्‍म जवानी जानेमन लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. अब फिल्‍म का नया गाना ओले ओले (Ole Ole) रिलीज कर दिया गया है. यह गाना वैसे तो सैफ अली खान की ही फिल्‍म ये दिल्‍लगी का न्‍यू वर्जन है लेकिन यह गाना भी आपको थिरकने को मजबूर कर देगा. गाने में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2020 1:46 PM

सैफ अली खान की फिल्‍म जवानी जानेमन लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. अब फिल्‍म का नया गाना ओले ओले (Ole Ole) रिलीज कर दिया गया है. यह गाना वैसे तो सैफ अली खान की ही फिल्‍म ये दिल्‍लगी का न्‍यू वर्जन है लेकिन यह गाना भी आपको थिरकने को मजबूर कर देगा. गाने में सैफ का अंदाज काफी अलग लग रहा है.

इस फिल्‍म का ट्रेलर पहले ही सुर्खियां बटोर चुका है, अब फिल्‍म के इस गाने को भी बेहद पसंद किया जा रहा है. सैफ इस गाने में लड़कियों के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं और सिग्‍नेचर स्‍टेप दोहराते दिख रहे हैं.

पिछले गान को जहां अभिजीत भट्टाचार्य ने गाया था वहीं इस गाने को अमित मिश्रा ने गाया है. गाने के बोल शब्‍बीर अहमद ने लिखे हैं. फिल्‍म में सैफ के अलावा तब्‍बू और आलिया फर्नीचरवाला भी लीड रोल हैं. फिल्‍म का डायरेक्‍शन नितिन कक्‍कड़ ने किया है. सैफ इस फिल्‍म के को-प्रोड्यूसर भी हैं. फिल्‍म 31 जनवरी को रिलीज हो रही है.

Next Article

Exit mobile version