PHOTO: वॉल पेटिंग के सामने पोज देती नजर आईं सारा, दिखा कूल अंदाज

सारा अली खान लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में उनकी फिल्‍म ‘लव आज कल 2’ का ट्रेलर रिलीज किया गया था. फिल्‍म में वह कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करती नजर आयेंगी. दोनों की जोड़ी पहली बार एकसाथ नजर दिखेगी. ट्रेलर को दर्शकों को पॉजिटिव रिस्‍पांस मिला है और लोग उनकी तारीफ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 21, 2020 11:46 AM

सारा अली खान लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में उनकी फिल्‍म ‘लव आज कल 2’ का ट्रेलर रिलीज किया गया था. फिल्‍म में वह कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करती नजर आयेंगी. दोनों की जोड़ी पहली बार एकसाथ नजर दिखेगी. ट्रेलर को दर्शकों को पॉजिटिव रिस्‍पांस मिला है और लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं.

अब अभिनेत्री ने फिल्‍म के सेट से तसवीरें शेयर की है जिसमें वे बेहद कूल नजर आ रही हैं. उन्‍होंने तसवीरों के साथ कैप्‍शन में लिखा,’ “Fall in love with life #mondaymotivation #bts #LoveAajKal.”

सारा वॉल पेटिंग के सामने पोज देती नजर आ रही हैं. इन तसवीरों को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं और लगातार कमेंट कर रहे हैं. सारा ने ग्रीन शॉर्ट स्‍कर्ट और ब्‍लैक टीशर्ट में नजर आ रही हैं. सारा अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं. उनकी तसवीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं.

साल 2009 में रिलीज हुई ‘लव आज कल’ में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण नजर आये थे. सैफ ने इंडियन एक्‍सप्रेस से बात करते हुए इस ट्रेलर के बारे में कहा था,’ मुझे नहीं पता कि मुझे आज भी लव आज कल की शूटिंग क्यों याद है. मैंने ट्रेलर देखा, और जाहिर है, मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं. मैं सारा को उनकी हर चीज के लिए शुभकामना देता हूं क्योंकि वह मेरी बेटी है. लेकिन मुझे अपनी फिल्म का ट्रेलर अधिक पसंद है. लेकिन मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं.”

फिल्‍म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है, जो लव आज कल के भी डायरेक्‍टर थे. फिल्‍म 14 फरवरी को रिलीज हो रही है. फिल्‍म में इन दो स्‍टार्स के अलावा रणदीप हुड्डा भी नजर आयेंगे.

Next Article

Exit mobile version