#Hacked : सिरफिरे आशिक के चंगुल में फंसी हिना खान, चौंका देगा ये वीडियो

Hacked Trailer: हीना खान फिल्‍म हैक्‍ड से बॉलीवुड में डेब्‍यू कर रही हैं. अब इस फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे. ट्रेलर में हिना खान का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. साथ ही फिल्‍म का ट्रेलर यह भी संदेश दे रहा है […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 20, 2020 3:28 PM

Hacked Trailer: हीना खान फिल्‍म हैक्‍ड से बॉलीवुड में डेब्‍यू कर रही हैं. अब इस फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे. ट्रेलर में हिना खान का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. साथ ही फिल्‍म का ट्रेलर यह भी संदेश दे रहा है कि इंटरनेट की वजह से कभी आपकी जिंदगी भी खत्म हो सकती है.

इस ट्रेलर के सामने आने के बाद लोग हिना खान की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. दर्शकों को फिल्‍म का नया कॉन्‍सेप्‍ट पसंद आ रहा है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक 19 साल का लड़का हिना खान से प्‍यार कर बैठता है.

लेकिन जब हिना खान उसके प्‍यार को ठुकराती है तो वह पागल हो जाता है और उसकी जिंदगी को मुट्ठी में करने की कोशिश करता है. वह हिना का लैपटॉप और मोबाइल फोन हैक कर लेता है. वह पूरी तरह उसके चंगुल में फंस जाता है. इसके अलावा भी फिल्‍म में कई दूसरे मुद्दों को उठाया गया है.

हिना खान और रोहन शाह की यह फिल्‍म 7 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. विक्रम भट्ट के डायरेक्‍शन में बनी यह फिल्‍म घोषणा के बाद से ही चर्चा में थी. अब देखना होगा कि टीवी की बहू हिना खान बड़े पर्दे पर क्‍या कमाल दिखाती है.

Next Article

Exit mobile version