”शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान” का ट्रेलर रिलीज, आयुष्‍मान का प्रेमी संग दिखा ऐसा अंदाज

आयुष्‍मान खुराना अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्‍म के अतरंगी पोस्‍टर्स के बाद अब फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में आयुष्‍मान खुराना और जितेंद्र कुमार का रोमांटिक कैमेस्‍ट्री नजर आ रही हैं. आयुष्‍मान ने फिल्‍म के कई पोस्‍टर्स भी शेयर किये हैं. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 20, 2020 2:28 PM

आयुष्‍मान खुराना अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्‍म के अतरंगी पोस्‍टर्स के बाद अब फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में आयुष्‍मान खुराना और जितेंद्र कुमार का रोमांटिक कैमेस्‍ट्री नजर आ रही हैं. आयुष्‍मान ने फिल्‍म के कई पोस्‍टर्स भी शेयर किये हैं. पोस्‍टर में नीना गुप्‍ता और गजराज राव भी नजर आ रहे हैं.

हितेश केवल्‍या के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म का ट्रेलर सामने आने के बाद अब दर्शक इस फिल्‍म को लेकर और ज्‍यादा उत्‍साहित हो गये हैं. ट्रेलर में समलैंगिक रिश्‍ते को लेकर एक कहानी को दिखाने की कोशिश गई है.

पोस्‍टर में जितेंद्र कुमार शेरवानी पहने घोड़ी पर बैठे हैं और आयुष्‍मान उनके सामने बैठकर रोमांटिक पोज देते दिख रहे हैं. नीना और गजराज के एक्‍सप्रेशंस भी कमाल के हैं. बता दें कि बधाई हो जैसी सुपरहिट फिल्‍म देने के बाद आयुष्‍मान, नीना और गजराज राव एकसाथ नजर आ रहे हैं.

एक और पोस्‍टर में जितेन्द्र कुमार शेरवानी पहने कुर्सी में बैठे हैं और उनकी गोद में आयुष्‍मान नजर आ रहे हैं. इन दोनों को देखकर घर के बाकी सदस्‍य आचंभित हैं. सभी के तेवर देखकर लग रहा है कि सभी इस जोड़ी के विरोध में हैं. गौरतलब है कि यह फिल्‍म समलैंगिक रिश्‍ते पर बनी है जिसकी पिछले काफी समय से चर्चा है.

बताया जा रहा है कि इन कलाकारों के अलावा भूमि पेडनेकर फिल्‍म में कैमियो रोल में नजर आनेवाली हैं. फिल्‍म का निर्माण आनंद एल रॉय और भूषण कुमार कर रहे हैं. फिल्‍म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी.

Next Article

Exit mobile version