इस दिन रिलीज होगी ‘किक 2”, साजिद नाडियाडवाला ने किया खुलासा

मुंबई : निर्देशक साजिद नाडियाडवाला ने खुलासा किया है कि सुपरस्टार सलमान खान अभिनीत फिल्म “किक 2” दिसंबर 2021 में प्रदर्शित होगी. उन्होंने कहा कि वह 2014 की सुपर हिट फिल्म “किक” के इस सीक्वल की पटकथा जल्द पूरी कर लेंगे. हालांकि “किक 2” से पहले सलमान और नाडियाडवाला “कभी ईद कभी दिवाली” के साथ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 16, 2020 7:56 AM

मुंबई : निर्देशक साजिद नाडियाडवाला ने खुलासा किया है कि सुपरस्टार सलमान खान अभिनीत फिल्म “किक 2” दिसंबर 2021 में प्रदर्शित होगी. उन्होंने कहा कि वह 2014 की सुपर हिट फिल्म “किक” के इस सीक्वल की पटकथा जल्द पूरी कर लेंगे. हालांकि “किक 2” से पहले सलमान और नाडियाडवाला “कभी ईद कभी दिवाली” के साथ दर्शकों के समाने आएंगे.

इस फिल्म के 2021 में ईद पर प्रदर्शन की योजना है. फिल्मकार ने कहा, “मैंने “किक 2” से पहले ही इसकी पटकथा लिखनी शुरू कर दी थी. मैं और सलमान छह साल बाद एक साथ काम कर रहे हैं और ऐसा लग रहा है जैसे हमारे “जुड़वा” वाले दिन वापस आ गए हैं.’

उन्‍होंने आगे कहा,’कभी ईद कभी दिवाली” अलग नजरिए वाली फिल्म है और हमें भरोसा है कि दर्शक सलमान को नए अवतार में देखकर बहुत खुश होंगे.” उन्होंने कहा कि अभिनेत्री का चुनाव अभी किया जाना बाकी है.

उन्होंने कहा “किक 2” दिसंबर 2021 में आएगी और में इसकी पटकथा को पूरा करने की प्रक्रिया में हूं. साजिद ने पिछले सितंबर में कहा था कि “किक 2” 2020 की ईद पर रिलीज नहीं होगी. “कभी ईद कभी दिवाली” के लेखक व निर्माता नाडियाडवाला हैं और इसका निर्देशन फरहाद सामजी करेंगे.

Next Article

Exit mobile version