VIRAL: ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर मां ने शेयर की एक्टर बेटे की ब्रेन सर्जरी वाली ये PHOTOs

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन का आज जन्मदिन है और वह 46 साल के हो गए हैं. भारतीय सिने जबत के गुजरे जमाने के अभिनेता राकेश रोशन के बेटे ऋतिक का जन्म 10 जनवरी 1974 को हुआ था. ऋतिक के जन्मदिन के मौके पर उनकी मां पिंकी रोशन बेटे के लिए इमोशनल पोस्ट लिखा है. पोस्ट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 10, 2020 7:44 PM

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन का आज जन्मदिन है और वह 46 साल के हो गए हैं. भारतीय सिने जबत के गुजरे जमाने के अभिनेता राकेश रोशन के बेटे ऋतिक का जन्म 10 जनवरी 1974 को हुआ था.

ऋतिक के जन्मदिन के मौके पर उनकी मां पिंकी रोशन बेटे के लिए इमोशनल पोस्ट लिखा है. पोस्ट में पिंकी रोशन ने उस नाजुक पल को याद किया जब ऋतिक ब्रेन सर्जरी के लिए गये थे. पिंकी रोशन ने ऋतिक की ब्रेन सर्जरी वाली फोटो कोलाज भी शेयर की है.

ऋतिक की मां ने जो फोटो कोलाज शेयर की है, उसमें ऋतिक अस्पताल में बेड और व्हीलचेयर पर नजर आ रहे हैं. फोटो में वह कहीं भी मायूस नहीं दिख रहे हैं.

इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए ऋतिक की मां ने लिखा- बेहद भारी दिल के साथ मैं इन अनदेखी फोटोज शेयर कर रही हूं. इस समय भले ही मेरा मन में दुख और चिंता से भारी बना हुआ है लेकिन यह सब उस अटूट प्रेम के कारण है. मेरा हर पल खुशी से भर आया है क्योंकि मैं डुग्गु (ऋतिक) की मां हूं.

अपने पोस्ट में उन्होंने आगे लिखा है कि डुग्गु के ब्रेन सर्जरी के लिए जाने से पहले मुझे चक्कर आ रहा था और मैं लगभग बेहोश हो रही थी. दिल में दर्द था. मेरा रक्तचाप बढ़ गया था और मेरे लब पर दुआएं थीं.

मुझे लगा कि मेरा हर एक हिस्सा चिंता से भर गया था. अपने बेटे को डॉक्टरों के हाथों में लाचार देखकर ऐसा लगा जैसे वो वही असहाय नवजात बच्चा है और अपनी उन खूबसूरत आंखों से मुझे उसी तरह देख रहा है जैसा कि वो इस दुनिया में आने पर मुझे देखा करता था.

पिंकी आगे लिखती हैं कि उसकी आंखों में कोई डर नहीं था. न कोई चिंता और न ही तनाव. उसके दिमाग की शक्ति किसी सुपरपावर से कम नहीं है और उसकी खूबसूरती हमें प्रेरित करती है.

यह छोटा बच्चा जिसे मैंने नौ महीने अपनी कोख में पाला, जन्म दिया और उसे अपनी बांहों में रखा, वो अब मुझे अपनी सारी शक्ति और प्रेम लौटा रहा है और मैं उसे उस पल में लाखों दुआएं देती हूं.

जन्मदिन पर ऋतिक की ये तस्वीरें और उनकी मां का ऐसा भावुक कर देनेवाला पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस पोस्ट पर लाखों लोग लाइक, कमेंट और ऋतिक को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version