‘छपाक” फिल्म मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में हुई टैक्स फ्री

भोपाल : तेजाब हमले में जिंदा बची लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित 10 जनवरी को रिलीज होने वाली फिल्म ‘छपाक’ को मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री कर दिया गया है. बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अभिनीत यह फिल्म मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने गुरुवार को ट्वीट किया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 9, 2020 5:14 PM

भोपाल : तेजाब हमले में जिंदा बची लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित 10 जनवरी को रिलीज होने वाली फिल्म ‘छपाक’ को मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री कर दिया गया है.

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अभिनीत यह फिल्म मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने गुरुवार को ट्वीट किया कि दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म ‘छपाक’ को राज्य में टैक्सफ्री कर दिया गया है. उन्होंने आगे लिखा, यह फिल्म समाज में एसिड पीड़ित महिलाओं को लेकर एक सकारात्मक संदेश देने के साथ-साथ उस पीड़ा के साथ आत्मविश्वास, संघर्ष, उम्मीद और जीने के जज्बे की कहानी तथा ऐसे मामलों में समाज की सोच में बदलाव लाने के संदेश पर आधारित है.

वहीं, छत्तीसगढ़ सरकार ने भी राज्य में छपाक फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है. जनसंपर्क विभाग ने एक बयान जारी कर बताया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राज्य में फिल्म ‘छपाक’ को टैक्स फ्री कर दिया है. यह फिल्म 10 जनवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. मुख्यमंत्री बघेल ने ट्वीट कर कहा कि समाज में महिलाओं के ऊपर तेजाब से हमले करने जैसे जघन्य अपराध को दर्शाती और समाज को जागरूक करती हिंदी फिल्म ‘छपाक’ को सरकार ने छत्तीसगढ़ प्रदेश में टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया है.

Next Article

Exit mobile version