रवीना टंडन, फराह खान और भारती सिंह के खिलाफ FIR दर्ज, लगा ये आरोप

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन, फिल्‍ममेकर फराह खान और कॉमेडियन भारती सिंह मुश्किल में फंस गईं हैं. तीनों हस्तियों के खिलाफ पंजाब में एफआईआर दर्ज करवाई गई है. यह विवाद एक वीडियो के साथ शुरू हुआ जिसे एक कार्यक्रम का हिस्‍सा बताया जा रहा है. तीनों ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसके बाद लोगों का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 26, 2019 11:08 AM

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन, फिल्‍ममेकर फराह खान और कॉमेडियन भारती सिंह मुश्किल में फंस गईं हैं. तीनों हस्तियों के खिलाफ पंजाब में एफआईआर दर्ज करवाई गई है. यह विवाद एक वीडियो के साथ शुरू हुआ जिसे एक कार्यक्रम का हिस्‍सा बताया जा रहा है. तीनों ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसके बाद लोगों का गुस्‍सा सांतवें आसमान पर है.

पुलिस ने इस कार्यक्रम के वीडियो को जांच कर, IPC की धारा 295-A के तहत केस दर्ज किया है. तीनों के खिलाफ अमृतसर के अजनाला में शिकायत दर्ज कराई गई है. ‘द ट्रिब्यून’ की रिपोर्ट के अनुसार, तीनों में पर एक शो के दौरान धार्मिक भावनांए आहत करने का आरोप है.

दरअसल, इन्‍होंने एक कॉमेडी प्रोग्राम के दौरान ईसाई धर्म को लेकर कुछ ऐसे शब्‍द कहे जो लोगों को पसंद नहीं आये. दर्ज की गयी शिकायत में कहा गया है कि जिन शब्‍दों का इस्‍तेमाल शो में किया गया है वह धर्म का अपमान है. इस कार्यक्रम को किसम्रस के दौरान ही प्रसारित किया गया था. हालांकि इस मामले में तीनों में से किसी का भी बयान सामने नहीं आया है.

Next Article

Exit mobile version