अक्षय कुमार पर लगा भगवान राम के अपमान का आरोप, इस डायलॉग पर मचा है बवाल

अक्षय कुमार इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘गुड न्‍यूज’ के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया है. लेकिन हाल ही में अक्षय कुमार द्वारा बोले गये एक डायलॉग को लेकर बवाल मचा है. सोशल मीडिया पर लोग इस डायलॉग पर भगवान राम के अपमान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 24, 2019 11:07 AM

अक्षय कुमार इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘गुड न्‍यूज’ के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया है. लेकिन हाल ही में अक्षय कुमार द्वारा बोले गये एक डायलॉग को लेकर बवाल मचा है. सोशल मीडिया पर लोग इस डायलॉग पर भगवान राम के अपमान का आरोप लगा रहे हैं.

इस डायलॉग को लेकर अक्षय कुमार को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. इस ट्रेलर का वो डायलॉग वाला क्लिप भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, इस डायलॉग में अक्षय कुमार एक शख्‍स से बात कर रहे हैं.

वह शख्‍स अपने बेटे का नाम बता रहा है जो भगवान राम के नाम पर रखा गया है. नाम सुनकर अक्षय कुमार एक डायलॉग मारते हैं. इसी जोक पर बवाल मचा है. लोग इस जोक को भगवान राम को अपमान बता रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा,’ अक्षय कुमार ने भगवान राम का अपमान किया है. एक विदेश जो हमारे देश में आकर पैसा और इज्‍जत कमाता है, वहीं हमारे भगवान को अपशब्‍द बोलता है, हम कभी आपको माफ नहीं करेंगे.’

एक और यूजर ने लिखा,’ सिख त्‍योहार का मजाक उड़ाना, भगवान राम का अपमान करना. इस व्‍यक्ति को हुआ क्‍या है ? ये लोग ऐसे डायलॉग्‍स को अप्रुव कैसे कर लेते हैं ?’ अक्षय को ऐसे ही कई यूजर्स ने जमकर ट्रोल किया है. हालांकि अक्षय का इसे लेकर कोई जवाब सामने नहीं आया है.

बता दें कि, गुड न्‍यूज में अक्षय के अलावा करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी मुख्‍य भूमिका में हैं. राज मेहता के निर्देशन में बन रही यह फिल्‍म 27 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

Next Article

Exit mobile version