”पिंक लिप्‍स गर्ल” सनी लियोन के बारे में 10 रोचक बातें

1 पोर्न स्‍टार सनी लियोन को फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने बिग बॉस शो के अंदर जाकर अपनी फिल्म की कहानी सुनाई जो सनी को पसंद आई. भट्ट की निगाह बहुत पहले से सनी पर थी. उन्होंने अपनी फिल्म ‘कलयुग’ के लिए भी सनी को साइन करने की कोशिश की थी, लेकिन सनी ने तब […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 6, 2014 4:45 PM

1 पोर्न स्‍टार सनी लियोन को फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने बिग बॉस शो के अंदर जाकर अपनी फिल्म की कहानी सुनाई जो सनी को पसंद आई. भट्ट की निगाह बहुत पहले से सनी पर थी. उन्होंने अपनी फिल्म ‘कलयुग’ के लिए भी सनी को साइन करने की कोशिश की थी, लेकिन सनी ने तब वन मिलियन डॉलर मांगे थे और यह रकम सुन भट्ट ने उन्हें साइन करने का इरादा छोड़ दिया.

2 सनी लियोन के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने पहला किस 11 वर्ष की उम्र में किया. 16 वर्ष की उम्र में पहली बार एक बास्केटबॉल खिलाड़ी के साथ सेक्स किया और 18 वर्ष की उम्र में यह जाना कि वे बायसेक्सुअल हैं.

3 सनी ने पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखने के पहले एक बेकरी तथा एक टेक्स एंड रिटायरमेंट फर्म में भी काम किया है.

4 सनी को मैगजीन के लिए न्यूड पोज देने में काफी स्कोप नजर आया. पैसा और देश-विदेश घूमने का अवसर भी बहुत था. इसलिए उन्होंने इस दिशा में कदम बढ़ाए.वर्ष 2003 में सनी ने विविड एंटरटेनमेंट के साथ तीन वर्ष का करार कर हार्डकोर पोर्नोग्राफी की दुनिया में कदम रखा.

''पिंक लिप्‍स गर्ल'' सनी लियोन के बारे में 10 रोचक बातें 4

5 सनी की पहली फिल्म का नाम ‘सनी’ था.पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखते ही उन्होंने ऐलान किया था कि वे लेस्बियन सीन ही करेंगी. इन फिल्मों में काम करने के बाद सनी के दीवानों की संख्या बढ़ती गई और वे उनकी फिल्म देखने के लिए उतावले होने लगे. वर्ष 2007 में सनी कैमरे के सामने पुरुष के साथ आने के लिए राजी हो गई. उनके पार्टनर बने मैट एरिक्सन जो उनके मंगेतर थे. उन्होंने ब्रेस्ट एनलार्जमेंट करवा कर पहली बार पुरुष के साथ फिल्म की. फिल्म का नाम था सनी लव्स मैट.

6 मैट से सनी का रिश्ता जब टूट गया तो उन्होंने दूसरे पुरुषों के साथ भी फिल्म करने के लिए हामी भर दी और टॉमी गन, चार्ल्स डेरा, जेम्स डीन जैसे पुरुषों के साथ फिल्में की.सनी ने अपनी लोकप्रियता का जमकर फायदा उठाया. फिल्म निर्देशक बन पोर्न फिल्में बनाई. इंटरनेट के जरिये इन फिल्मों से पैसा बनाया। कई लोकप्रिय उत्पादों की मॉडलिंग की. भारत में भी उन्होंने हाल ही में दो विज्ञापनों की शूटिंग की है जिसमें एक कंडोम का और दूसरा मोबाइल का है.

''पिंक लिप्‍स गर्ल'' सनी लियोन के बारे में 10 रोचक बातें 5

7 अपने स्वास्थ्य को लेकर सनी बेहद जागरुक हैं. वे रोजाना वर्कआउट करती हैं और अपने फिगर को शेप में रखती हैं. सब्जियां, फलों के ज्यूस और दूध भरपूर मात्रा में लेती हैं. सनी अपनी हिंदी पर मेहनत कर रही हैं और डांस भी सीख रही हैं ताकि बॉलीवुड में लंबी इनिंग खेल सकें.

8 सनी लियोन ने लगभग 35 एडल्ट फिल्म बतौर एक्ट्रेस की हैं और 25 फिल्मों का निर्देशन किया है.

''पिंक लिप्‍स गर्ल'' सनी लियोन के बारे में 10 रोचक बातें 6

9 सनी बायसेक्सुअल हैं, लेकिन बाद में उन्होंने कहा कि वे पुरुष को प्राथमिकता देती हैं. अपना खाली समय वे पेंटिंग, हॉर्स राइडिंग और रीडिंग कर बिताती हैं. सनी को डिस्‍कवरी चैनल देखाना भी बहुत पसंद है.

10 31 वर्षीय सनी लियोन में बॉलीवुड के निर्माता बेहद रूचि ले रहे हैं. जिस्म 2 साइन करने के बाद उनसे कई निर्माताओं ने अपनी फिल्मों के ऑफर दिए, लेकिन वे सोच समझ कर आगे बढ़ रही हैं. इसके बाद सनी ने एकता कपूर निर्देशित फिल्‍म ‘रागिनी एमएमएस 2’ में नजर आई थी. चौंकानें वाली बात थी कि अपने प्रशंसकों के डर के कारण सनी इस फिल्म के बारे में बात करने के लिए एकता कपूर के ऑफिस में बुर्का पहन कर गई थीं.

फिलहाल सनी इन दिनों फिल्‍म ‘हेट स्‍टोरी 2’ के ‘पिंक लिप्‍स’ आने को लेकर लाखों दिलों में राज कर रही है. इससे पहले ‘चार बोतल वोडका’ में भी सनी ने अपना जलवा बिखेराथा.

Next Article

Exit mobile version