”इंडिया वाले” करेंगे ”हैप्‍पी न्‍यू ईयर” का ट्रेलर 14 अगस्‍त को होगा रिलीज

फराह खान निर्देशित आगामी फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ का ट्रेलर स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या को यानी 14 अगस्त की शाम आयोजित कार्यक्रम ‘इंडिया वाले’ में जारी किया जाएगा.रेड चिलीज एंटरटेंमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने बुधवार को घोषणा की कि दीवाली पर प्रदर्शित हो रही फिल्म का ट्रेलर मुंबई के सहारा स्टार होटल में जारी किया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 6, 2014 3:47 PM

फराह खान निर्देशित आगामी फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ का ट्रेलर स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या को यानी 14 अगस्त की शाम आयोजित कार्यक्रम ‘इंडिया वाले’ में जारी किया जाएगा.रेड चिलीज एंटरटेंमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने बुधवार को घोषणा की कि दीवाली पर प्रदर्शित हो रही फिल्म का ट्रेलर मुंबई के सहारा स्टार होटल में जारी किया जाएगा.

कार्यक्रम में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, अभिषेक बच्चन, सोनू सूद, बोमन इरानी और विवान शाह, निर्देशक फराह खान और संगीतकार विशाल-शेखर सहित फिल्म की पूरी टीम मौजूद होगी. कार्यक्रम का नाम होगा ‘हैप्पी न्यू ईयर’ पेश करता है उत्सव ‘इंडिया वाले’.

एक आधिकारिक बयान के अनुसार, ‘इंडिया वाले की भावना फिल्म का अभिन्न अंग है और इसलिए फिल्म का ट्रेलर स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या को कार्यक्रम ‘इंडिया वाले’ के दौरान जारी किया जा रहा है.’ शाहरूख खान स्‍वतंत्रता से पहले अपने प्रशंसकों को फिल्‍म को ताहफा देंगे.

फिल्म की निर्देशक फराह खान फिल्म के बारे में अपनी योजना को लेकर बेहद उत्साहित हैं. उन्होंने कहा, ‘हैप्पी न्यू ईयर’ मेरी लंबे समय की महत्वकांक्षी परियोजना है. मैं बेहद रोमांचित हूं कि शाहरुख और मैं पूरे सात साल बाद फिर से साथ काम कर रहे हैं. फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर आजकल काफी मायने रखता है और हमने इसे रोमांचक बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है.’

‘हैप्पी न्यू ईयर’ के वितरक यशराज फिल्म्स हैं. यह हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में प्रदर्शित होगी. इस फिल्‍म को लेकर शाहरूख खान खासा उत्‍साहित दिख रहें है. इस फिल्‍म के प्रमोशन के लिए वे वर्ल्‍ड टूर पर भी गये थे. इससे पहले ‘चेन्‍नई एक्‍सप्रेस’ में शाहरूख और दीपिका साथ-साथ थे. अब दोनों कलाकार दर्शकों को ‘हैप्पी न्यू ईयर’ कहने जल्‍द ही सिनेमाघरों में आएंगें.

Next Article

Exit mobile version