सोनी पल की ब्रांड एंबेसडर होंगी जूही चावला

मुंबई:मल्टी स्क्रीन मीडिया का जल्द लांच होने वाला सामान्य मनोरंजन चैनल सोनी पल बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री जूही चावला को अपने चैनल का चेहरा बनाने की योजना बना रहा है. खबर है कि वह चैनल के लांच फेज के दौरान इसका विज्ञापन करेंगी. सूत्रों के मुताबिक, खूबसूरत एवं सबकी चहेती अदाकारा जूही चावला को चैनल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 6, 2014 6:32 AM

मुंबई:मल्टी स्क्रीन मीडिया का जल्द लांच होने वाला सामान्य मनोरंजन चैनल सोनी पल बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री जूही चावला को अपने चैनल का चेहरा बनाने की योजना बना रहा है. खबर है कि वह चैनल के लांच फेज के दौरान इसका विज्ञापन करेंगी. सूत्रों के मुताबिक, खूबसूरत एवं सबकी चहेती अदाकारा जूही चावला को चैनल का आधिकारिक चेहरा बनाने पर मुहर लग गयी है.

सोनी पल महिला-केंद्रित सकारात्मक एवं बेहतरीन कार्यक्रमों के साथ मनोरंजन के क्षेत्र में धूम मचाने के लिए तैयार है. इस चैनल पर प्रसारित होने वाले शो की पटकथा बेहद प्रगतिशील होगी, जिसमें आज की दुनिया में महिलाओं के संघर्ष और उनकी जीत पर जोर दिया जायेगा.

सोनी पल की ब्रांड एंबेसडर जूही चावला जिंदगी के विभिन्न पहलुओं के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण के मूल सिद्घांत से जुड़ी हुई लगती हैं. टेलीविजन के नये अनुभव के वादे के साथ सोनी पल जल्द ही शुरू होने जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version