Shabaash Mithu: मिताली राज की बायोपिक पर काम करने को तापसी तैयार

मुंबई : अभिनेत्री तापसी पन्नू का कहना है कि भारतीय महिला एकदिवसीय क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज का किरदार निभाना एक चुनौतीपूर्ण काम है. वह इसके लिए अगले महीने से खुद को तैयार करना शुरू करेंगी. वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित राज की बायोपिक का शीर्षक ‘शाबाश मिठू’ है. फिल्म का निर्देशन राहुल ढोलकिया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 9, 2019 10:03 PM

मुंबई : अभिनेत्री तापसी पन्नू का कहना है कि भारतीय महिला एकदिवसीय क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज का किरदार निभाना एक चुनौतीपूर्ण काम है. वह इसके लिए अगले महीने से खुद को तैयार करना शुरू करेंगी.

वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित राज की बायोपिक का शीर्षक ‘शाबाश मिठू’ है. फिल्म का निर्देशन राहुल ढोलकिया करेंगे. तापसी ने रविवार को संवाददाताओं से कहा, यह किरदार निभाना मुश्किल है. मैंने क्रिकेट देखा है लेकिन कभी खेला नहीं है. यह मेरे लिए एक चुनौती साबित होगी. मिताली पहले ही मुझसे कह चुकी है कि वह देखेंगी कि मैं कवर ड्राइव कैसे खेलती हूं. इसलिए अब मुझे कवर ड्राइव के सपने आ रहे हैं.

तापसी स्टार स्क्रीन अवार्ड्स समारोह में पत्रकारों से मुखातिब हो रहीं थी. तापसी ने इस साल बैक-टू-बैक ‘बिल्ला’, ‘मिशन मंगल’ और ‘सांड की आंख’ जैसी हिट फिल्में दी. अगले साल वह अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘थप्पड़’ में भी दिखाई देंगी. ऐसी खबरें आयी थीं कि संजय लीला भंसाली निर्देशित एक फिल्म में तापसी दोहरी भूमिका में होंगी, लेकिन उन्होंने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की.

Next Article

Exit mobile version