मिताली राज की बायोपिक में नजर आयेंगी तापसी पन्नू

मुंबई : भारत की महिला एकदिवसीय क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक में अदाकारा तापसी पन्नू उनकी भूमिका निभाती नजर आएंगी. फिल्म ‘शाबादश मितू’ का निर्माण ‘वायाकॉम 18 स्टूडियो’ करेगा और इसका निर्देशन राहुल ढोलकिया करेंगे. तापसी ने कहा कि वह यह भूमिका निभाने का मौका पा कर सम्मानित महसूस कर रही हैं. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 4, 2019 8:22 AM

मुंबई : भारत की महिला एकदिवसीय क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक में अदाकारा तापसी पन्नू उनकी भूमिका निभाती नजर आएंगी. फिल्म ‘शाबादश मितू’ का निर्माण ‘वायाकॉम 18 स्टूडियो’ करेगा और इसका निर्देशन राहुल ढोलकिया करेंगे. तापसी ने कहा कि वह यह भूमिका निभाने का मौका पा कर सम्मानित महसूस कर रही हैं. उन्होंने अभी से इसकी तैयारी शुरू कर दी है.

अदाकारा ने एक बयान में कहा, ‘उन्होंने हमेशा सच का साथ दिया और अपने आदर्शों पर अडिग रहीं और यही बात है जो मुझे उनसे जुड़ाव महसूस कराती है. भारत में उन्होंने महिला क्रिकेट को लेकर जिस तरह सोच बदली वह कहानी वास्तव में बयां की जाने लायक है.’

उन्होंने कहा, ‘‘वायाकॉम 18 स्टूडियो’ को इस कहानी को चुनने के लिए बधाई. मैं ढोलकिया के साथ पहली बार काम करने को लेकर और देश में भगवान की तरह माने जाने वाले खेल के बारे में जानने को उत्साहित हूं.”

मिताली राज के 37वें जन्मदिन पर फिल्म की घोषणा करते हुए ‘वायाकॉम 18 स्टूडियो’ के सीओओ अजित एंधेरे ने कहा कि वह लंबे समय से इस कहानी पर फिल्म बनाना चाहते थे.

Next Article

Exit mobile version