नुसरत जहां ने बताया- अब उनकी तबीयत कैसी है

तृणमूल कांग्रेस सांसद और नुसरत जहां की पिछले दिनों अचानक तबीयत बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्‍हें कोलकाता के एक निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. सोमवार शाम अस्पताल से उन्‍हें छुट्टी मिल गयी. सांस लेने में तकलीफ के कारण एक दिन पहले शहर के एक निजी अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया था. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 20, 2019 8:33 AM

तृणमूल कांग्रेस सांसद और नुसरत जहां की पिछले दिनों अचानक तबीयत बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्‍हें कोलकाता के एक निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. सोमवार शाम अस्पताल से उन्‍हें छुट्टी मिल गयी. सांस लेने में तकलीफ के कारण एक दिन पहले शहर के एक निजी अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया था. अब नुसरत जहां ने खुद एक वीडियो जारी कर अपने स्‍वास्‍थ्‍य के बारे में जानकारी दी है. उन्‍होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है. साथ ही उन्‍होंने अपने शुभचिंतको का धन्‍यवाद किया है.

वीडियो में वह कहती नजर आ रही हैं,’ हैलो, आपकी दुआओं और प्‍यार के लिए धन्‍यवाद. मैं अब बिल्‍कुल ठीक हूं. धूल-मिट्टी के कारण मुझे छोटा अस्थमा अटैक पड़ा था, जो मुझे डॉक्टर ने बताया.’

उन्‍होंने कहा,’ मैं कुछ दिनों के आराम के बाद जल्‍द काम पर लौटूंगी. मुझे दिल्‍ली जाना है. आप मेरे लिए दुआ करें. एक बार फिर आप सभी के प्‍यार के लिए धन्‍यवाद. मुझपर भरोसा रखिये. आप सभी को मेरा प्‍यार.’ परिवार की ओर से जारी एक बयान में कहा गया था कि उन्हें दमा की समस्या रही है.

गौरतलब है कि इस साल लोकसभा चुनाव के दौरान नुसरत ने भाजपा उम्मीदवार शायंतन घोष को हराया था. चुनाव के नतीजों के बाद टीएमसी सांसद ने कोलकाता स्थित व्यवसायी निखिल जैन के साथ तुर्की के शहर बोडरम में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में 19 जून को शादी की थी.

Next Article

Exit mobile version