#LaalSinghChaddha: आमिर खान ने रिलीज किया फर्स्‍ट पोस्‍टर, लिखा- सत श्री अकाल जी

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट माने जानेवाले आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में अपना पहला लुक जारी कर दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपना लुक शेयर किया है जिसमें वो बढ़ी हुई दाढ़ी और सिर पर पगड़ी बांधे सरदार के अवतार में दिखाई दे रहे हैं. फिल्‍म में आमिर खान के साथ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 18, 2019 11:34 AM

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट माने जानेवाले आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में अपना पहला लुक जारी कर दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपना लुक शेयर किया है जिसमें वो बढ़ी हुई दाढ़ी और सिर पर पगड़ी बांधे सरदार के अवतार में दिखाई दे रहे हैं. फिल्‍म में आमिर खान के साथ करीना कपूर नजर आनेवाली है.

आमिर ने फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘सत श्री अकाल जी, मैं लाल… लाल सिंह चड्ढा.’ इस पोस्‍टर को देखकर ऐसा लग रहा है कि आमिर ट्रेन में बैठे हुए हैं. हालांकि बैकग्राउंड काफी धुंधला है.

सोशल मीडिया पर आमिर खान का यह पोस्‍टर तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर्स उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा,’ आपकी एक और आइकॉनिक परफॉरर्मेंस का इंतजार आमिर.’ एक और यूजर ने लिखा,’ 3 इडियट्स, रंग दे बसंती, लगान, दंगल, तारे जमीन पर, सरफरोश और दिल चाहता है के बाद एक और क्‍लासिक फिल्‍म.’

https://twitter.com/aamir_khan/status/1196289071472996352?ref_src=twsrc%5Etfw

गौरतलब है कि आमिर खान की यह फिल्म 1994 में आयी हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ (1994) का रीमेक है. इसमें टॉम हैंक्स ने मुख्य किरदार निभाया था. ‘फॉरेस्ट गम्प’ ने छह ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम किये थे. फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

इस फिल्म के लिए टॉम हैंक्स को बेस्ट एक्टर, रॉबर्ट जेमेकिस को बेस्ट डायरेक्टर और फिल्म को बेस्ट पिक्चर का अवॉर्ड मिला था. यह फिल्म साल 1994 में दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी. ‘फॉरेस्ट गम्प’ आम दर्शकों के लिए हमेशा दिल के करीब रहने वाली इमोशनल फिल्म रही है.

1994 में रिलीज हुई इस हॉलीवुड फिल्म को अब बॉलीवुड में बनाया जा रहा है. ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए आमिर खान जमकर मेहनत कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version