अस्‍पताल में भर्ती होने की खबरों पर डिंपल कपाड़िया का बयान, मां को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया की मां बेट्टी कपाड़िया को मुंबई के उपनगरीय खार इलाके में स्थित हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूत्रों ने यह जानकारी दी. अस्पताल के सूत्रों ने बताया, ‘उन्हें 14 नवंबर को अस्पताल में भर्ती किया गया था. वह आइसीयू में हैं.’ इससे पहले ऐसी अफवाह थी कि डिंपल कपाड़िया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 18, 2019 9:19 AM

बॉलीवुड अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया की मां बेट्टी कपाड़िया को मुंबई के उपनगरीय खार इलाके में स्थित हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूत्रों ने यह जानकारी दी. अस्पताल के सूत्रों ने बताया, ‘उन्हें 14 नवंबर को अस्पताल में भर्ती किया गया था. वह आइसीयू में हैं.’ इससे पहले ऐसी अफवाह थी कि डिंपल कपाड़िया खुद अस्पताल में भर्ती हैं. दरअसल उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना और दामाद अक्षय कुमार अस्पताल के बाहर नजर आये थे जिसके बाद इन खबरों को बल मिला. अब डिंपल कपाड़िया का बयान आया है.

डिंपल कपाड़िया ने आईएएनएस को बताया,’ मैं अभी जिंदा हूं और बिल्‍कुल ठीक हूं. मेरी मां अस्‍पताल में भर्ती हैं. मैं इस बारे में और बात नहीं करना चाहती. मेरी मां ठीक हो रही हैं और पहले से बेहतर है. मुझे प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं की जरूरत है.’

ऐसी अफवाहें इसलिए भी उड़ी क्‍योंकि हाल ही में अक्षय कुमार को हिंदुजा अस्‍पताल के बाहर स्‍पॉट किया गया था. इसके अगले ही दिन ट्विंकल खन्‍ना को भी उसी अस्‍पताल के बाद देखा गया. इसके बाद ही ऐसी खबरें आने लगी कि अक्षय कुमार की सासू मां डिंपल कपाड़िया अस्‍पताल में भर्ती है. लेकिन अब अभिनेत्री ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि उनकी मां अस्‍पताल में भर्ती है.

बता दें कि डिंपल कपाड़िया जल्‍द ही हॉलीवुड निर्देशक क्रिस्टोफर नॉलन की फिल्म ‘टेनेट’ में नजर आने वाली हैं. हाल ही में इसी फिल्‍म की शूटिंग के सिलसिले में उन्‍हें मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर देखा गया था. बताया जा रहा है यह फिल्‍म सात देशों में शूट की जायेगी. फिल्‍म अगले साल रिलीज होगी.

Next Article

Exit mobile version