Panipat Release Date: इस दिन रिलीज होगी संजय दत्त, अर्जुन कपूर की ”पानीपत”

मुंबई : फिल्म निर्माता आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘पानीपत’ छह दिसंबर को प्रदर्शित होगी. फिल्म में संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सेनन मुख्य भूमिका में हैं जबकि पद्मिनी कोल्हापुरी, मोहनीश बहल और जीनत अमान विशेष भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है जो 14 जनवरी 1761 को लड़ी गई […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 2, 2019 12:41 PM

मुंबई : फिल्म निर्माता आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘पानीपत’ छह दिसंबर को प्रदर्शित होगी. फिल्म में संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सेनन मुख्य भूमिका में हैं जबकि पद्मिनी कोल्हापुरी, मोहनीश बहल और जीनत अमान विशेष भूमिका में नजर आएंगे.

फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है जो 14 जनवरी 1761 को लड़ी गई थी. यह युद्ध मराठा और अफगानिस्तान के शासक अहमद शाह अब्दाली के बीच लड़ा गया था.

सुनीता गोवारिकर की कंपनी एजीपीपीएल और रोहित शेलटकर की कंपनी विजन वर्ल्ड ने मिलकर इस फिल्म का निर्माण किया है. सुनीता ने यहां जारी बयान में कहा, हमारी फिल्म पानीपत मराठाओं के महान पराक्रम को दिखाएगी.

यह केवल उस महान युद्ध का चित्रण नहीं है जिसमें एक लाख से अधिक सैनिक शहीद हुए थे बल्कि हम इसमें युद्ध का कारण भी बताएंगे. यह ऐतिहासिक महत्व की महागाथा है. शेलटकर ने कहा कि यह भव्य फिल्म है और उम्मीद है कि दर्शकों को पसंद यह आयेगी.

Next Article

Exit mobile version