‘बाला” के निर्माताओं को समानताओं के बारे में सोचना चाहिए था: अभिषेक पाठक

मुंबई : निर्देशक के रुप में यह अभिषेक पाठक की पहली फिल्म ‘उजड़ा चमन’ और आयुष्‍मान खुराना की फिल्म ‘बाला’ में समानताओं पर निराशा जताते हुए कहा कि उसके निर्माताओं को कुछ बदलाव करने चाहिए थे जिससे वे ओरिजिनल लगें. ‘उजड़ा चमन’ 2017 में आई कन्नड़ फिल्म ‘ओन्दू मोटेया काथे’ की री-मेक है. इस फिल्म […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 15, 2019 2:57 PM

मुंबई : निर्देशक के रुप में यह अभिषेक पाठक की पहली फिल्म ‘उजड़ा चमन’ और आयुष्‍मान खुराना की फिल्म ‘बाला’ में समानताओं पर निराशा जताते हुए कहा कि उसके निर्माताओं को कुछ बदलाव करने चाहिए थे जिससे वे ओरिजिनल लगें. ‘उजड़ा चमन’ 2017 में आई कन्नड़ फिल्म ‘ओन्दू मोटेया काथे’ की री-मेक है. इस फिल्म में ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ से मशहूर सन्नी सिंह एक गंजे आदमी के किरदार में हैं. बाला में आयुष्‍मान खुराना एक गंजे आदमी की भूमिका में हैं.

निर्देशक ने कहा, ‘बाला फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर उजड़ा चमन के जैसा ही है. दोनों फिल्मों में बहुत सी समानताएं हैं. मुझे समझ नहीं आ रहा कि क्या हो रहा है. मैंने अपनी फिल्म का ट्रेलर एक अक्टूबर को रिलीज किया और उन्होंने 10-11 अक्टूबर को रिलीज किया. जब उन्होंने मेरा ट्रेलर देखा तो उन्हें कुछ तो बदलाव करने चाहिए थे.’
पाठक ने आगे कहा कि उनकी फिल्म कन्नड़ फिल्म की आधिकारिक री-मेक है. इसलिए मैंने सबकुछ लीगल टीम पर छोड़ दिया है. फिल्म की घोषणा के समय मैंने मैडॉक फिल्म को इस बारे में विचार करने को कहा था. उन्होंने जवाब में सिर्फ किरदारों में थोड़ी समानता होने का जवाब दिया था.
अभिषेक पाठक ने कहा, ‘‘पहले उनकी रिलीज की तारिख 22 नवंबर थी. फिर उन्होंने बदलकर 15 और अब 7 नवंबर कर दी. वे मेरी फिल्म ऐसे कैसे प्रभावित कर सकते हैं.” ‘उजड़ा चमन’ आठ नवंबर को रिलीज होगी.

Next Article

Exit mobile version