मैं अब पूरी तरह स्वस्थ हूं : धर्मेंद्र

मुंबई: जाने माने अभिनेता धर्मेंद्र ने शुक्रवार को कहा कि पिछले सप्ताह उन्हें डेंगू हुआ था लेकिन अब वह बिल्कुल स्वस्थ हैं. 83 वर्षीय अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर लिखा, पिछले सप्ताह वह लखनऊ में थे, तब वह बीमार पड़े थे. उन्हें डेंगू हो गया था लेकिन अब वह ‘‘चुस्त और तंदुरूस्त” हैं. धर्मेंद्र ने एक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 12, 2019 8:19 AM

मुंबई: जाने माने अभिनेता धर्मेंद्र ने शुक्रवार को कहा कि पिछले सप्ताह उन्हें डेंगू हुआ था लेकिन अब वह बिल्कुल स्वस्थ हैं. 83 वर्षीय अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर लिखा, पिछले सप्ताह वह लखनऊ में थे, तब वह बीमार पड़े थे. उन्हें डेंगू हो गया था लेकिन अब वह ‘‘चुस्त और तंदुरूस्त” हैं. धर्मेंद्र ने एक अन्य पोस्ट में लिखा, ‘‘मित्रों बहुत-बहुत प्यार. आपकी दुआओं से अब मैं पूरी तरह स्वस्थ हूं.”

अभिनेता को पिछले सप्ताह उपनगर खार के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. चूंकि उन पर इलाज का अच्छा असर हो रहा था इसलिए तीन दिन बाद डॉक्टरों ने उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी.

अभिनेता से जुड़े सूत्रों ने बताया, ‘कुछ दिन पहले उन्हें डेंगू हुआ था और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. तीन दिन बाद वह घर लौट आये. अब वह पहले से बेहतर हैं और आराम कर रहे हैं.” पिछले महीने अभिनेता को अपने पोते करण देओल की पहली फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर देखा गया था. हाल में वह फिल्म ‘यमला पगला दीवाना : फिर से’ में बेटों सनी देओल और बॉबी देओल के साथ दिखे थे.

Next Article

Exit mobile version