आलिया भट्ट ने करण के साथ फिल्‍म ‘तख्त” पर की चर्चा

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और फिल्मकार करण जौहर ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म “तख्त” पर सप्ताह के अंत में चर्चा की. आलिया ने करण के साथ अपनी बातचीत की एक झलक इंस्टाग्राम पर साझा की. फिल्म “तख्त” की पटकथा सुमित रॉय ने लिखी है जबकि इसके संवाद हुसैन हैदरी ने लिखे हैं. फिल्म का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 16, 2019 7:56 AM

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और फिल्मकार करण जौहर ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म “तख्त” पर सप्ताह के अंत में चर्चा की. आलिया ने करण के साथ अपनी बातचीत की एक झलक इंस्टाग्राम पर साझा की. फिल्म “तख्त” की पटकथा सुमित रॉय ने लिखी है जबकि इसके संवाद हुसैन हैदरी ने लिखे हैं. फिल्म का निर्देशन करण करेंगे. मुगल काल की पृष्ठभूमि में फिल्माई जा रही इस फिल्म में अभिनेता विक्की कौशल, रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर और जाह्ववी कपूर भी हैं.

आलिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी साझा की जिसमें करण एक कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं जो किसी दफ्तर के कैबिन जैसा मालूम हो रहा है. इस पोस्ट में आलिया नजर नहीं आ रही हैं लेकिन “तख्त” लिखे हुए लाल रंग के मग की एक मामूली झलक इसमें दिख रही थी.

ऐसा लगता है कि फिल्म की तैयारियां शुरू हो गई हैं क्योंकि आलिया और रणवीर दोनों शनिवार को धर्मा प्रोडक्शन्स के बाहर देखे गए. फिल्म “तख्त’ के साथ ही करण जौहर “ए दिल है मुश्किल” की रिलीज के तीन साल बाद निर्देशन की दुनिया में लौट रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version