‘प्रस्थानम” मूल फिल्म की पूरी तरह से कॉपी नहीं है: संजय दत्त

नयी दिल्ली : अभिनेता संजय दत्त ने बृहस्पतिवार को कहा कि उनकी आने वाली फिल्म ‘प्रस्थानम’ इसकी मूल तेलुग फिल्म की हर शॉट की रिमेक नहीं है. उन्होंने कहा कि फिल्म को उत्तर भारत के दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाया गया है. फिल्म निर्माता देवा कट्टा ने 2010 में तेलुगू फिल्म बनाई थी और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 31, 2019 10:25 AM

नयी दिल्ली : अभिनेता संजय दत्त ने बृहस्पतिवार को कहा कि उनकी आने वाली फिल्म ‘प्रस्थानम’ इसकी मूल तेलुग फिल्म की हर शॉट की रिमेक नहीं है. उन्होंने कहा कि फिल्म को उत्तर भारत के दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाया गया है. फिल्म निर्माता देवा कट्टा ने 2010 में तेलुगू फिल्म बनाई थी और उन्होंने ही इसकी हिंदी रिमेक का भी निर्देशन किया है. इस फिल्म में एक नेता की दो उत्तराधिकारियों के बीच पारिवारिक राजनीति दिखाई गई है.

संजय दत्त ने कहा, ‘हमारे निर्देशक ने इस फिल्म के साथ बढ़िया काम किया है. दक्षिण भारत से होने पर भी वह उत्तर भारत को अच्छी तरह से समझते हैं. यह फिल्म मूल फिल्म की पूरी तरह से नकल नहीं है. बहरहाल पूरी कहानी वही है.”

वह इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर बोल रहे थे. इस फिल्म में मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, अली फजल, सत्यजीत दुबे और अमायरा दस्तुर हैं. निर्देशक कट्टा ने कहा कि उत्तर भारत की कुछ खास संस्कृति है और हमने उसी हिसाब से चीजें की है. यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी.

Next Article

Exit mobile version