सिंगर उदित नारायण को मिल रही जान से मारने की धमकी

सिंगर उदित नारायण को फोन पर जाने से मारने की धमकियां मिल रही है. धमकी के अलावा उदित नारायण के साथ गाली-गलौच भी की गई है. सिंगर ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है. उन्‍होंने बताया कि पिछले एक महीने से कोई अज्ञात शख्‍स उन्‍हें नुकसान पहुंचाने की धमकियां दे रहा है. उन्‍हें अक्‍सर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 30, 2019 9:49 AM

सिंगर उदित नारायण को फोन पर जाने से मारने की धमकियां मिल रही है. धमकी के अलावा उदित नारायण के साथ गाली-गलौच भी की गई है. सिंगर ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है. उन्‍होंने बताया कि पिछले एक महीने से कोई अज्ञात शख्‍स उन्‍हें नुकसान पहुंचाने की धमकियां दे रहा है. उन्‍हें अक्‍सर तब फोन आते हैं जब वे शूटिंग स्‍थल पर होते हैं. उदित नारायण ने अंबोली पुलिस स्‍टेशन में अज्ञात व्‍यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

मुंबई पुलिस ने प्लेबैक सिंगर उदित नारायण का केस मुंबई क्राइम ब्रांच की एंटी एक्सटॉर्शन सेल (AEC) को भेज दिया है. जांच में इस बात का पता चला है कि जिस फोन से धमकी भरे कॉल आ रहे थे, वह फोन उदित के वॉचमैन के नाम से फोन सर्विस कंपनी में दर्ज है. वहीं कॉल को लोकेशन बिहार बताया जा रहा है.

अंबोली पुलिस स्‍टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक भरत गायकवाड़ ने बताया,’ उदित नारायण ने चार दिन पहले शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद हमने उनके घर के बाहर की सुरक्षा बढ़ा दी है. सादी वर्दी में कुछ पुलिसकर्मी भी तैनात किये गये हैं जो उदित नारायण के घर और आसपास संदिग्ध लोगों पर नजर बनाये हुए हैं.

अधिकारी ने यह भी बताया कि, उदित नारायण को पहला फोन लगभग एक महीने पहले आया था. इसके बाद दूसरा फोन 17 जुलाई औ तीसरा फोन 23 जुलाई को आया था. बताया जा रहा है कि सिंगर जिस बिल्‍डिंग में रहते हैं उसका गार्ड बिहार का रहनेवाला है. गार्ड कुछ समय पहले अपने घर बिहार जा रहा था तब उसका फोन चोरी हो गया. कयास लगाये जा रहे हैं कि उसी फोन से उदित नारायण को धमकी भरे फोन आ रहे हैं. पुलिस ने उस गार्ड से पूछताछ की तो उसने फोन चोरी होने की जानकारी दी.

Next Article

Exit mobile version