आलिया भट्ट बन गईं अनन्या की इंस्पिरेशन

मुंबई : अपनी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ दी ईयर-2 से ही चर्चा की विषय बन चुकीं अभिनेत्री अनन्या पांडे दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में सफल हो चुकीं हैं. फिल्म में अनन्या की परफॉर्मेंस की क्रिटिक्स से ऑडियंस समेत सभी ने काफी सराहना की है. लेकिन टैलेंटेड अनन्या अपनी इंस्पिरेशन आलिया भट्ट को मानती […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 21, 2019 5:08 AM

मुंबई : अपनी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ दी ईयर-2 से ही चर्चा की विषय बन चुकीं अभिनेत्री अनन्या पांडे दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में सफल हो चुकीं हैं.

फिल्म में अनन्या की परफॉर्मेंस की क्रिटिक्स से ऑडियंस समेत सभी ने काफी सराहना की है. लेकिन टैलेंटेड अनन्या अपनी इंस्पिरेशन आलिया भट्ट को मानती हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अनन्या ने बताया कि वो आलिया भट्ट को कितना पसंद करती हैं. अनन्या ने बताया कि वो बॉलीवुड में आलिया की जर्नी से काफी इंस्पायर होती हैं.
आलिया ने कभी भी अपने शुरुआती करियर में खुद को परफेक्ट दिखाने का शो ऑफ नहीं किया और उनकी यही क्वालिटी अनन्या को काफी पसंद है. उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि मैं कुछ और बनने की कोशिश करती हूं. यह बात सच है कि आलिया से मुझे बहुत इंस्पिरेशन मिलता है.

Next Article

Exit mobile version