प्रेस क्लब ऑफ इंडिया ने कंगना रनौत का बहिष्कार का किया समर्थन

नयी दिल्ली : प्रेस क्लब ऑफ इंडिया ने शनिवार को कहा कि अभिनेत्री कंगना रनौत का बहिष्कार करने के इंटरनेटमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड के निर्णय का वह समर्थन करता है. एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान पीटीआई के एक पत्रकार पर भद्दी टिप्पणियां करने के लिए माफी मांगने से इंकार करने पर गिल्ड ने अभिनेत्री का बहिष्कार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 13, 2019 2:53 PM

नयी दिल्ली : प्रेस क्लब ऑफ इंडिया ने शनिवार को कहा कि अभिनेत्री कंगना रनौत का बहिष्कार करने के इंटरनेटमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड के निर्णय का वह समर्थन करता है. एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान पीटीआई के एक पत्रकार पर भद्दी टिप्पणियां करने के लिए माफी मांगने से इंकार करने पर गिल्ड ने अभिनेत्री का बहिष्कार कर रखा है.

प्रेस क्लब ऑफ इंडिया के सदस्यों ने बयान जारी कर कहा कि घटना को लेकर वे क्षुब्ध और निराश हैं और पीटीआई के पत्रकार जस्टिन राव के प्रति अभिनेत्री के व्यवहार और भाषा की वे निंदा करते हैं.

बयान में कहा गया है, ‘प्रेस क्लब ऑफ इंडिया घटना से क्षुब्ध और निराश है जिसमें बॉलीवुड की अभिनेत्री ने मीडियाकर्मियों के खिलाफ असभ्य, बदतमीज, गंदी और गाली- गलौच वाली भाषा का इस्तेमाल किया है. हम इसकी कड़े शब्दों में निंदा करते हैं। यह व्यवहार और पत्रकारों से गाली- गलौच अस्वीकार्य है.’

उन्होंने कहा, ‘मुंबई में मनोरंजन जगत को कवर करने वाले पत्रकारों की संस्था इंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड के बहिष्कार के निर्णय का हम स्वागत करते हैं.” मुंबई प्रेस क्लब ने भी शुक्रवार को मीडिया और खासकर पीटीआई के पत्रकार के प्रति अभिनेत्री के व्यवहार की निंदा की.

Next Article

Exit mobile version