इस एक्‍ट्रेस को किडनैप करना चाहते थे पाकिस्‍तानी किक्रेटर शोएब अख्‍तर

रावल पिंडी एक्‍सप्रेस के नाम से मशहूर पाकिस्‍तानी क्रिकेटर शोएब अख्‍तर किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. शोएब अख्‍तर दो चीजों के लिए जाने जाते हैं एक अपनी बॉलिंग की रफ्तार और दूसरा उनका गुस्‍सा. वे कई बार एग्र‍ेसिव मोड में देखे जाते हैं. लेकिन इनकी जिंदगी में एक ऐसा दौर भी आया था जब […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 18, 2019 1:33 PM

रावल पिंडी एक्‍सप्रेस के नाम से मशहूर पाकिस्‍तानी क्रिकेटर शोएब अख्‍तर किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. शोएब अख्‍तर दो चीजों के लिए जाने जाते हैं एक अपनी बॉलिंग की रफ्तार और दूसरा उनका गुस्‍सा. वे कई बार एग्र‍ेसिव मोड में देखे जाते हैं. लेकिन इनकी जिंदगी में एक ऐसा दौर भी आया था जब ये एक बॉलीवुड एक्‍ट्रेस पर अपना दिल हार बैठे थे. शोएब ने एक इंटरव्‍यू में इस बात का खुलासा किया.

Economic Times की रिपोर्ट के अनुसार, शोएब अख्‍तर ने खुद इस बात का खुलासा किया कि वह बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सोनाली बेंद्रे को इस कदर पसंद करने लगे थे कि उन्‍हें किडनैप करने के लिए भी तैयार थे.

शोएब ने आगे बताया, भारत दौरे के दौरान जब उनकी मुलाकात सोनाली बेंद्रे से हुई थी वे पहली ही नजर में वे उन्हें अपना दिल दे बैठे थे. इसके बाद उन्‍होंने फिल्‍म ‘इंग्लिश बाबू देशी मैम’ में सोनाली को देखा और उनके दीवाने हो गये. बात यहां तक पहुंच गई थी कि शोएब, उनके कमरे में सोनाली के ढेरों पोस्‍टर्स थे और वे सोनाली की तसवीर अपने पर्स में लेकर घूमते थे.

शोएब ने आगे यह भी बताया कि, उन्‍होंने सोच लिया था कि अगर सोनाली ने उनका प्रपोजल ठुकराया तो वे उन्‍हें किडनैप कर लेंगे. हालां‍कि शोएब यह बातें मजाक में कह रहे थे. वहीं जब सोनाली से इस बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा कि वे शोएब अख्‍तर नाम के किसी पाकिस्‍तानी क्रिकेटर को नहीं जानती हैं.

सोनाली ने यह भी कहा कि, मैं क्रिकेट की फैन नहीं है इसलिये मैं क्रिकेटर्स के बारे में नहीं जानती हैं. यह मजेदार है कि जब भी भारत और पाकिस्‍तान का मैच होता है, मीडिया उनके बारे में जानने के लिए मुझे कॉल करती हैं. मैंने सुना है वो मेरे प्रशंसक हैं, मैं उनकी आभारी हूं.’

Next Article

Exit mobile version