परिणीती और आदित्‍य की ”दावत-ए-इश्‍क”

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीती चोपडा और आदित्‍य रॉय कपूर अपने आने वाली फिल्‍म ‘दावत-ए-इश्‍क’ के प्रमोशन में लग गए हैं. इस फिल्‍म के लीड रोल में आदित्‍य रॉय कपूर,परिणीतीचोपडा और अनुपम खेर हैं. यशराज फिल्‍म के बैनर तले बनने वाली इस फिल्‍म के निर्देशक हबीब फैजल हैंऔरनिर्माता आदित्‍य चोपडा हैं. धूम 3 के बाद इस साल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 17, 2014 2:43 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीती चोपडा और आदित्‍य रॉय कपूर अपने आने वाली फिल्‍म ‘दावत-ए-इश्‍क’ के प्रमोशन में लग गए हैं. इस फिल्‍म के लीड रोल में आदित्‍य रॉय कपूर,परिणीतीचोपडा और अनुपम खेर हैं. यशराज फिल्‍म के बैनर तले बनने वाली इस फिल्‍म के निर्देशक हबीब फैजल हैंऔरनिर्माता आदित्‍य चोपडा हैं.

धूम 3 के बाद इस साल की यह उनकी पहली फिल्‍म है. ‘दिल वाले दुल्‍हनिया ले जायंगे’ जैसी सुपरहिट फिल्‍म देने वाले आदित्‍य चोपडा क्‍या इस बार भी अपना जादू दर्शकों पर छोड पाते हैं या नहीं देखना यह है.

फिल्‍म के गाने साजिद- वाजिद का कंपोज किया गया है. यह फिल्‍म एक कॉमेडी ड्रामा है. इस फिल्‍म के बारे में जानकारी महेश भट्ट ने ट्वीटर पर दी. उन्‍होनें परणीती और आदित्‍य को उनके ऑन रोड फिल्‍म के प्रमोशन के लिए बधाई दी.

परिणीती ने ‘शुद्ध देशी रोमांस’ जैसी रोमांटिक कॉमेडी में अपना शानदार अभिनय के बाद ‘हंसी तो फंसी’ में अपना जल्‍वा दिखाया हैं. बालीवुड की चुलबुली अदाकारा अपने इस फिल्‍म को लेकर खासा रोमांचित हैं. वहीं ‘आशिकी 2’ जैसी फिल्‍म देने के बाद आदित्‍य रॉय कपूर से इसफिल्‍मको लेकर उम्‍मीदें और बढ गईं हैं.

Next Article

Exit mobile version