तापसी के भीतर एक प्यारा दोस्त पाया: अनुराग कश्यप

मुंबई : फिल्मकार अनुराग कश्यप का कहना है कि उन्होंने अभिनेत्री तापसी पन्नू के भीतर एक बेहद प्यारा दोस्त पाया है. उन्होंने एक इंटरव्‍यू में यह बात कही. बॉलीवुड में डेब्‍यू से काफी समय पहले तापसी पन्नू ने कॉलेज की एक प्रतिस्पर्धा में नृत्य किया था, जिसके जज अनुराग कश्यप थे. उस समय तापसी एक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 3, 2019 7:54 AM

मुंबई : फिल्मकार अनुराग कश्यप का कहना है कि उन्होंने अभिनेत्री तापसी पन्नू के भीतर एक बेहद प्यारा दोस्त पाया है. उन्होंने एक इंटरव्‍यू में यह बात कही. बॉलीवुड में डेब्‍यू से काफी समय पहले तापसी पन्नू ने कॉलेज की एक प्रतिस्पर्धा में नृत्य किया था, जिसके जज अनुराग कश्यप थे. उस समय तापसी एक साधारण लड़की की तरह थीं, लेकिन अब वह अनुराग के साथ एक नाटक में काम कर रही हैं.

अनुराग ने कहा, "वह एक महीने के लिये मेरे कॉलेज गईं। मैंने उस गाने के कोरियोग्राफर को ‘डेव डी’ में कोरियोग्राफी के लिये चुना. उन्होंने मुझे बताया कि स्टेज के कोने में डांस करने वाली वही थी। मैं दंग रह गया."

अनुराग और तापसी फिल्म "मनमर्जियां" में साथ काम कर चुके हैं. अनुराग ने कहा कि मैंने उसमें एक बहुत अच्छा दोस्त पाया है और मैं हर व्यक्ति के लिये ऐसा नहीं कहता. अनुराग, तासपी के साथ अश्विन श्रवण द्वारा निर्देशित फिल्म "गेम ओवर" के हिंदी संस्करण में शामिल हैं.

Next Article

Exit mobile version