ऐश्‍वर्या राय पर विवादित मीम का खामियाजा, इस चैरिटी इवेंट से बाहर हुए विवेक ओबेरॉय

वि‍वेक ओबेरॉय को ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन का मीम शेयर करना भारी पड़ गया. उन्‍होंने सोमवार को जैसे ही सोशल मीडिया पर ऐश्‍वर्या राय से जुड़ा यह मीम शेयर किया चारों तरफ उनकी आलोचना होने लगी. जहां कई सेलेब्‍स ने उन्‍हें आड़े हाथों लिया वहीं महिला आयोग ने नोटिस जारी कर जवाब मांगा. हालांकि मंगलवार को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 22, 2019 11:00 AM

वि‍वेक ओबेरॉय को ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन का मीम शेयर करना भारी पड़ गया. उन्‍होंने सोमवार को जैसे ही सोशल मीडिया पर ऐश्‍वर्या राय से जुड़ा यह मीम शेयर किया चारों तरफ उनकी आलोचना होने लगी. जहां कई सेलेब्‍स ने उन्‍हें आड़े हाथों लिया वहीं महिला आयोग ने नोटिस जारी कर जवाब मांगा. हालांकि मंगलवार को विवेक ओबेरॉय ने अपना ट्वीट डिलीट करते हुए माफी मांग ली. लेकिन उनकी मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है. एक चैरिटी ऑर्गेनाइजेशन (स्माइल फाउंडेशन) ने विवेक को अपने इवेंट से ड्रॉप कर दिया है.

स्‍माइल फाउंडेशन ने एक बयान में लिखा,’ विवेक ओबेरॉय की सोशल मीडिया पोस्‍ट के आधार पर स्‍माइल फाउंडेशन सेलीब्रिटी से खुद को अलग करता है. विवेक को DLF Promenade में ओडिशा फोनी चक्रवात के लिए फंड रेजिंग इवेंट का हिस्‍सा बनना था.’

उन्‍होंने आगे लिखा,’ हमारा संस्‍‍थान महिला सशक्तिकरण के लिए स्‍टैंड करता हे. विवेक ओबेरॉय का बयान हमारी विचारधारा से मेल नहीं खाता है.’ बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर, मधुर भंडारकर, अशोक पंडित और अनुपम खेर ने विवेक ओबेरॉय को जमकर खरी-खोटी सुनाई है.

वि‍वेक ओबेरॉय ने क्‍या ट्वीट किया था ?

ओबरॉय ने जिस ‘मीम’ को साझा किया वह तीन हिस्सों ओपिनियन पोल, एग्जिट पोल और रिजल्ट (नतीजे) में बंटा है. ओपिनियन पोल में ऐश्वर्या सलमान के साथ नजर आ रही हैं, एग्जिट पोल में विवेक ओबरॉय के साथ और नतीजों में वह अभिषेक बच्चन और अराध्या के साथ नजर आ रही हैं. ओबरॉय ने इसे साझा करते हुए लिखा, ‘‘ हा हा, रचनात्मक। कोई राजनीति नहीं…बस जिंदगी.’ अभिनेता के ‘मीम’ साझा करते ही चारों ओर से उनकी अलोचना शुरू हो गई.

Next Article

Exit mobile version