पिता के साथ काम करना आसान नहीं होगा : आलिया

मुंबई : फिल्मकार महेश भट्ट अपनी मशहूर फिल्म ‘सड़क’ के सीक्वल के साथ निर्देशन में वापसी करने जा रहे हैं और उनकी इस फिल्म में वह पहली बार अपनी बेटी एवं अदाकारा आलिया भट्ट के साथ काम करेंगे. पिता के साथ पहली बार काम करने को उत्साहित आलिया ने कहा कि वह एक पिता के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 29, 2019 7:35 AM

मुंबई : फिल्मकार महेश भट्ट अपनी मशहूर फिल्म ‘सड़क’ के सीक्वल के साथ निर्देशन में वापसी करने जा रहे हैं और उनकी इस फिल्म में वह पहली बार अपनी बेटी एवं अदाकारा आलिया भट्ट के साथ काम करेंगे. पिता के साथ पहली बार काम करने को उत्साहित आलिया ने कहा कि वह एक पिता के तौर पर उन्हें समझती हैं लेकिन पेशेवर तौर पर उनके साथ काम करना बिल्कुल अलग अनुभव होगा.

आलिया ने कहा, ‘ यह बिल्कुल आसान नहीं होगा मैं एक निर्देशक के तौर पर उन्हें नहीं जानती, मैं एक पिता के तौर पर उन्हें जानती हूं. एक निर्देशक के तौर पर उनके साथ काम करना एकदम अलग अनुभव होगा. मैं उत्साहित हूं. यह एक रोमांचक फिल्म है.’

आलिया ने बताया कि ‘सड़क’ के अभिनेता संजय दत्त ने ही उन्हें फिल्म का सीक्वल बनाने और एक बार फिर निर्देशन में आने के लिए प्रेरित किया. भट्ट के निर्देशन में बनी आखिरी फिल्म 1999 में आई ‘कारतूस’ थी.

वर्ष 1991 में आई ‘सड़क’ में संजय दत्त और पूजा भट्ट मुख्य भूमिका में थे. दोनों ही फिल्म के सीक्वल में भी नजर आएंगे. ‘सड़क2′ की शूटिंग अगले साल 25 मार्च से शुरू होगी.

Next Article

Exit mobile version