इस एक्‍टर की फैन हैं करीना कपूर

करीना कपूर इनदिनों आनेवाली फिल्‍म ‘अंग्रेजी मीडियम’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस फिल्‍म में वे पहली बार फिल्‍म इरफान खान संग नजर आयेंगी. इरफान खान इनदिनों फिल्‍म की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं और सेट से उनकी कई तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हो चुकी है. करीना इस फिल्‍म एक खास किरदार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 26, 2019 9:36 AM

करीना कपूर इनदिनों आनेवाली फिल्‍म ‘अंग्रेजी मीडियम’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस फिल्‍म में वे पहली बार फिल्‍म इरफान खान संग नजर आयेंगी. इरफान खान इनदिनों फिल्‍म की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं और सेट से उनकी कई तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हो चुकी है. करीना इस फिल्‍म एक खास किरदार निभाने जा रही हैं.

हाल ही में इस फिल्‍म को लेकर जब करीना कपूर से सवाल किया गया तो उन्‍होंने कहा कि वह इरफान खान की बहुत बड़ी फैन हैं. उन्‍होंने कहा,’ मुझे लगता है कि यह मेरे लिए एक यादगार अनुभव होने जा रहा है.’

उन्‍होंने आगे कहा,’ हमारे बीच कोई रोमांटिक कैमेस्‍ट्री नहीं है. मेरा एक छोटा सा लेकिन महत्‍वपूर्ण किरदार होने जा रहा है. मुझे लगता है कि इस फिल्‍म के साथ ही मुझे अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलने का मौका मिलेगा और मुझे एक अलग तरह‍ की स्‍पेस में खुद को एक्‍सप्‍लोर करने का मौका मिलेगा.’ करीना इस फिल्‍म को लेकर काफी उत्‍साहित हैं.

हाल ही में करीना के किरदार का खुलासा करते हुए निर्माता दिनेश विजयन ने बताया,’ उन्होंने कहा, ‘‘ वह एक पुलिस कर्मी की भूमिका में नजर आएंगी, उन्होंने ऐसा किरदार पहले कभी नहीं निभाया है. हम इस जून में लंदन में शूटिंग करेंगे…..’ फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया कर रहे हैं.

बता दें कि, अंग्रेजी मीडियम में इरफान खान, चंपक नामक शख्‍स का किरदार निभा रहे हैं. चंपक की उदयपुर में मिठाईयों की दुकान है. राधिका मदान फिल्‍म में उनकी बेटी का किरदार निभाती नजर आयेंगी जो विदेश में पढ़ना चाहती हैं.

Next Article

Exit mobile version