#KabirSingh : शाहिद कपूर ने राउडी अंदाज में मारी इंट्री, कियारा को किया किस, दिखे कई शेड्स

शाहिद कपूर अपनी आनेवाली फिल्‍म कबीर सिंह को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्‍म का टीजर रिलीज कर दिया गया है. इस टीजर को अभिनेता ने खुद अपने ट्विटर अकांउट पर शेयर किया है. टीजर की शुरुआत में ही एक दमदार आवाज आती है और शाहिद कपूर की इंट्री होती है. उनका राउडी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 9, 2019 10:55 AM

शाहिद कपूर अपनी आनेवाली फिल्‍म कबीर सिंह को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्‍म का टीजर रिलीज कर दिया गया है. इस टीजर को अभिनेता ने खुद अपने ट्विटर अकांउट पर शेयर किया है. टीजर की शुरुआत में ही एक दमदार आवाज आती है और शाहिद कपूर की इंट्री होती है. उनका राउडी लुक शानदार लगता है. इसके बाद में उसके नशे की जीवनशैली और गुस्‍से को दिखाया गया है. टीजर के आखिर में वे कियारा आडवाणी के साथ नजर आते हैं और उनके गालों पर किस करते हैं.

‘कबीर सिंह’ सुपरहिट तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का ऑफिशल रीमेक है. ‘अर्जुन रेड्डी’ में विजय देवेराकोंडा ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. ‘कबीर सिंह’ के टीजर में शाहिद कपूर कई शेड्स में नजर आ रहे हैं.

बता दें कि फिल्‍म का प्‍लॉट मेडिकल सर्जन की लाइफ पर आधारित है जो मैनेममेंट के मुद्दों से नाराज़ है और रिलेशनशिप के फेल होने के बाद शराब की लत लग जाती है. टीजर में शाहिद कपूर डॉक्‍टर, लवर और बागी अंदाज में दिख रहे हैं.

शाहिद ने टीजर शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा,’ मैं बिना किसी कारण के बागी नहीं हूं. यह मैं हूं. #kabirsingh’. फिल्‍म में शाहिद अभिनेत्री कियारा आडवाणी संग इश्‍क फरमाते नजर आयेंगे. इस फिल्म को संदीप रेड्डी ने डायरेक्ट किया है. फिल्‍म 21 जून को पर्दे पर रिलीज हो रही है.

Next Article

Exit mobile version