‘पति पत्नी और वो” की रिलीज डेट बदली

मुंबई : कार्तिक आर्यन की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘पति,पत्नी और वो’ की रिलीज डेट बदल कर अब 6 दिसंबर कर दी गई है. फिल्म निर्माण से जुड़े लोगों ने रविवार को यह जानकारी दी. यह नई फिल्म 1978 में इसी नाम से आई फिल्म का रिमेक है. पहले यह फिल्म 10 जनवरी, 2020 को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 25, 2019 11:33 AM

मुंबई : कार्तिक आर्यन की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘पति,पत्नी और वो’ की रिलीज डेट बदल कर अब 6 दिसंबर कर दी गई है. फिल्म निर्माण से जुड़े लोगों ने रविवार को यह जानकारी दी. यह नई फिल्म 1978 में इसी नाम से आई फिल्म का रिमेक है. पहले यह फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होनी थी. इसकी वजह है अजय देवगन के लीड रोल वाली फिल्म ‘‘ताना जी: द अनसंग वारियर” अब 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी.

गौरतलब है कि मूल फिल्म में रंजीत (संजीव कुमार) और शारदा (विद्या सिन्हा) एक दंपति की भूमिका में थे और उनके जीवन में तब मजेदार बदलाव आने लगते हैं जब रंजीत के ऑफिस में उसका प्रमोशन हो जाता है और उसे एक नई सेक्रेट्री निर्मला (रंजीता कौर) मिल जाती है. यह फिल्म बीआर चोपड़ा ने बनाई थी.

नयी फिल्म उस समय भी चर्चा में रही थी जब अभिनेत्री तापसी पन्नू ने यह खुलासा किया था कि उसे फिल्म से निकाल दिया गया है. बाद में अभिनेत्री भूमि पेंडनेकर को इसमें शामिल कर लिया गया था. नई फिल्म का निर्देशन मुदस्सिर अज़ीज कर रहे हैं और इसके निर्माता भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, जूनो चोपड़ा और अभय चोपड़ा हैं.

Next Article

Exit mobile version