बाहुबली के निर्देशक राजामौली की फिल्म में नजर आयेंगी आलिया

मुंबई : फिल्मकार एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ में अब आलिया भट्ट भी नजर आएंगी. अदाकारा ने कहा कि वह समीक्षकों द्वारा प्रशंसित निर्देशक और दक्षिण भारत के सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ काम करने को उत्साहित हैं. आलिया ने एक बयान में कहा, ‘‘ राजमौली सर के साथ काम करना मेरे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 14, 2019 2:03 PM

मुंबई : फिल्मकार एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ में अब आलिया भट्ट भी नजर आएंगी. अदाकारा ने कहा कि वह समीक्षकों द्वारा प्रशंसित निर्देशक और दक्षिण भारत के सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ काम करने को उत्साहित हैं. आलिया ने एक बयान में कहा, ‘‘ राजमौली सर के साथ काम करना मेरे लिए एक बड़ा सपना पूरा होने जैसा है .

राम चरण और जुनियर एनटीआर के साथ काम करने का मौका मिलना भी सम्मान की बात है. मैं इस अनुभव और दक्षिण भारत में पहली बार काम करने को काफी उत्साहित हूं.” फिल्म की कहानी 1920 की पृष्ठभूमि पर आधारित है. अदाकारा जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी. उन्होंने कहा, ‘‘ मैं एक महीने के अंदर फिल्म की शूटिंग शुरू करूंगी.
मैं फिल्म में सीता का किरदार निभाऊंगी और फिल्म 1920 की पृष्ठभूमि पर आधारित है.” फिल्म में अभिनेता अजय देवगन भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे.

Next Article

Exit mobile version