आखिर किसके साथ रिलेशनशिप में हैं नागिन फेम मौनी राय ?

मुंबई : टीवी की दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस मौनी राय इन दिनों सुर्खियों में हैं. उन्होंने अब फिल्मों का रूख कर लिया है और अपने अफेयर को लेकर चर्चे में हैं. उनकी फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर या रॉ पांच अप्रैल से सिनेमाघरों में आ रही है. प्रोफेशनल फ्रंट के अलावा मौनी रॉय अक्सर अपनी पर्सनल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 9, 2019 10:42 AM

मुंबई : टीवी की दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस मौनी राय इन दिनों सुर्खियों में हैं. उन्होंने अब फिल्मों का रूख कर लिया है और अपने अफेयर को लेकर चर्चे में हैं. उनकी फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर या रॉ पांच अप्रैल से सिनेमाघरों में आ रही है.

प्रोफेशनल फ्रंट के अलावा मौनी रॉय अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी मीडिया में बने रहतीं हैं. पिछले दिनों ही जब उनसे पत्रकारों ने उनके रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर सवाल किया तो वे नपे तुले शब्दों में जवाब देती दिखीं. उन्होंने कहा कि जो लोग मेरे लिए मायने रखते हैं वे जानते हैं कि मैं सिंगल हूं. ऐसा इसलिए नहीं कि मेरे पास वक्त नहीं है. मुझे अपने लिए सही शख्स का इंतजार है. मैं किसी को भी चुनकर उसे डेट नहीं कर सकती हूं.

मौनी ने कहा कि इस समय मैं फिल्मों की शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मेरी जिंदगी का रास्ता खोलने का काम किया है. मैं नहीं चाहती कि फिल्मों को अपना सौ फीसीदी दिये बिना इसे अपने हाथ से जाने दूं.

यहां चर्चा कर दें कि मौनी रॉय का देवों के देव महादेव से फेमस एक्टर मोहित रैना के साथ रिलेशन की खबरें मीडिया में आ चुकी है. पिछले दिनों इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आयी थी. हालांकि एक सवाल के जवाब में मोहित रैना ने साफ कह चुके हैं कि उन्होंने मौनी को कभी डेट नहीं किया. गौर हो कि मौनी रॉय की आगामी फिल्में ब्रह्मास्त्र, मेड इन चाइना, मोगुल शामिल है.

Next Article

Exit mobile version