करीना ने थामा कंगना का हाथ, कही ये बात

करीना कपूर खान ने कंगना रनौत का हाथ थाम लिया है. बॉलीवुड की ‘क्‍वीन’ पिछले दिनों अपनी फिल्‍म ‘मणिकर्णिका’ के रिलीज से पहले ही इस बात को लेकर अपसेट थीं कि उनकी फिल्‍म को किसी भी सेलेब्रिटी को सपोर्ट नहीं मिला. कंगना ने पिछले दिनों आमिर खान और आलिया भट्ट का जिक्र करते हुए कहा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 23, 2019 7:50 AM

करीना कपूर खान ने कंगना रनौत का हाथ थाम लिया है. बॉलीवुड की ‘क्‍वीन’ पिछले दिनों अपनी फिल्‍म ‘मणिकर्णिका’ के रिलीज से पहले ही इस बात को लेकर अपसेट थीं कि उनकी फिल्‍म को किसी भी सेलेब्रिटी को सपोर्ट नहीं मिला. कंगना ने पिछले दिनों आमिर खान और आलिया भट्ट का जिक्र करते हुए कहा था कि जब भी अपने काम के लिए उन्‍होंने मुझे याद किया मैंने बेझिझक उनका साथ दिया. अब जब मेरी फिल्‍म रिलीज हुई तो किसी ने कोई सपोर्ट नहीं किया. अब कंगना को करीना का साथ मिला गया है.

करीना ने एक बातचीत में कहा कि, जब से उन्‍हें इस बात का पता चला है कि कंगना अपनी बायोपिक फिल्‍म बनायेंगी, वह बायोपिक देखने के लिए उत्‍साहित हैं और बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं.

करीना ने कंगना की तारीफ करते हुए कहा,’ मुझे लगता है वह (कंगना रनौत) एक बेहतरीन अदाकारा है. मैं उनसे प्‍यार करती हूं और उनकी बहुत बड़ी फैन भी हूं. कंगना एक शानदार और बुद्धिमान महिला है.’

करीना से जब पूछा गया कि क्‍यों उन्‍होंने मणिकर्णिका देख ली है ? इस सवाल का जवाब देते हुए उन्‍होंने कहा,’ मैंने अभी तक फिल्‍म नहीं देखी है लेकिन मैं जल्‍द इसे देखने वाली हूं. सैफ ने कंगना को उनकी फिल्‍म के लिए बधाई दे दी है.’ ऐसा पहली बार नहीं है जब करीना ने किसी अभिनेत्री का तारीफ की है. इससे पहले उन्‍होंने ‘वीरे दी वेडिंग’ के दौरान स्‍वरा भास्‍कर की बेबाकी बुद्धिमानी की तारीफ की थी.

बता दें कि, करीना कपूर इनदिनों अपने रेडियो शो को लेकर चर्चा में रहती हैं. पिछले दिनों मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान के साथ हुए तलाक की वजहों का खुलासा किया था.

Next Article

Exit mobile version