Pulwama Attack: सलमान खान ने फिर बढ़ाया हाथ, ”नोटबुक” की कमाई से शहीदों के परिवारवालों को देंगे मदद

जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा जिले में हुए आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गये थे. इस घटना से पूरा देश दुखी हैं और कई लोग शहीदों के परिवारवालों की सहायता के लिए आगे आ रहे हैं. बॉलीवुड कलाकार ने भी मदद के लिए हाथ बढ़ाया है. सलमान खान ने अपनी संस्‍था बीइंग ह्यूमन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2019 9:57 AM

जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा जिले में हुए आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गये थे. इस घटना से पूरा देश दुखी हैं और कई लोग शहीदों के परिवारवालों की सहायता के लिए आगे आ रहे हैं. बॉलीवुड कलाकार ने भी मदद के लिए हाथ बढ़ाया है. सलमान खान ने अपनी संस्‍था बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन की तरफ से शहीदों के परिवारवालों को मदद दी थी. वहीं अब सलमान खान के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ‘नोटबुक’ ने भी शहीदों के परिवारों को 22 लाख रुपयों की मदद करने का ऐलान कर दिया है.

सलमान खान सहित फिल्‍म नोटबुक के साथ प्रोड्यूसर्स ने स्‍टेटमेंट में कहा, फिल्‍म की शूटिंग कश्‍मीर में सिर्फ सेना और कश्‍मीर के लोगों के कारण सफलता से हो पाई है जिन्‍होंने हमारी मदद की.

स्‍टेंटमेंट में आगे कहा गया कि, इतने कठिन माहौल के बाद भी आर्मी ने हमेशा हमें सुरक्षित रखा और कानून को ध्‍यान में रखकर पूरी फिल्‍म की शूटिंग की. लेकिन पुलवामा में जो हुआ वह ठीक नहीं था. हम वीर जवानों को श्रद्धाजंलि देते हैं और उनके परिवारवालों के लिए दिल से प्रार्थना करते हैं.’

सिर्फ इतनी ही नहीं सलमान खान ने अपनी फिल्‍म ‘नोटबुक’ से पाकिस्‍तानी सिंगर आतिफ असलम को भी हटा दिया है. आतिफ के गाने को हटाने के लिए उन्‍होंने अपने प्रोडक्‍शन हाउस को निर्देश भी जारी किया है. जल्‍द ही इस गाने की दोबारा रिकॉर्डिंग की जायेगी. दरअसल पुलवामा हमले के बाद बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में पाकिस्‍तानी कलाकारों को बॉयकॉट किया जा रहा है.

सलमान खान के अलावा फिल्‍म इंडस्‍ट्री के कई कलाकार पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों के लिए डोनेट कर चुके हैं जिनमें अमिताभ बच्‍चन, अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कैलाश खेर शामिल हैं. वहीं ‘उरी: द सर्जिकल स्‍ट्राइक’ की टीम ने भी पुलवामा में शहीद हुए जवानों के परिवारवालों के लिए 1 करोड़ रुपये की राशि प्रदान की है.

Next Article

Exit mobile version