पुलवामा हमला: जावेद अख्‍तर ने पाक पीएम इमरान खान को दिया करारा जवाब, कहा- फिर से नो बॉल फेंक दी

जम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा जिले में हुए आतंकी हमले में CRPF के 40 जवान शहीद हो गये. इस हमले को लेकर पूरे देश में गम और गुस्‍से का माहौल है. इस कायराना हमले के बाद पाकिस्‍तान और उससे जुड़ी हर चीज का जमकर विरोध किया जा रहा है. फिल्‍म इंडस्‍ट्री ने पाकिस्‍तानी कलाकारों के साथ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2019 1:48 PM

जम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा जिले में हुए आतंकी हमले में CRPF के 40 जवान शहीद हो गये. इस हमले को लेकर पूरे देश में गम और गुस्‍से का माहौल है. इस कायराना हमले के बाद पाकिस्‍तान और उससे जुड़ी हर चीज का जमकर विरोध किया जा रहा है. फिल्‍म इंडस्‍ट्री ने पाकिस्‍तानी कलाकारों के साथ काम करने से इंकार कर दिया है. साथ ही अमिताभ बच्‍चन, अक्षय कुमार और कैलाश खेर ने शहीदों के परिवारवालों को करोड़ों रुपये की मदद की. अब जावेद अख्‍तर ने पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान पर करारा जवाब दिया है.

पाक प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत के उन आरोपों से इनकार किया कि इस हमले में पाकिस्तान का हाथ है. उन्‍होंने कहा था कि भारत पुलवामा अटैक में हमारे देश के हाथ होने का सुबूत दे हम एक्शन लेंगे.

जावेद अख्‍तर ने करारा जवाब देते हुए ट्वीट किया,’ इमरान खान ने नो बॉल फेंकी है. वे हर बार यही पूछते हैं कि आप कैसे कह सकते हैं कि यह हमने किया है. जब मुंबई में आतंकी हमला हुआ था तो एक पाकिस्‍तानी टीवी एंकर ने मुझसे पूछा था कि आप कैसे कह सकते हैं कि यह हमला पाकिस्‍तान ने कराया है, जबकि इस तरह के हमले कोई भी देश करा सकता है.’

उन्‍होंने आगे लिखा,’ मैंने उनसे (एंकर) से कहा कि ठीक है मैं आपको तीन च्‍वॉइस दे रहा हूं इनमें से आप किसी एक को चुनिये. ब्राजील, स्‍वीडन और पाकिस्‍तान.’ जावेद अख्‍तर का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है.

गौरतलब है कि जावेद अख्‍तर और शबाना आजमी एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पाकिस्‍तान के कराची जानेवाले थे लेकिन पुलवामा हमले के बाद उन्‍होंने वहां जाने से इंकार कर दिया.

Next Article

Exit mobile version